विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorFlight safety is at risk Jet Airways aircraft engineers union to DGCA

सुरक्षित नहीं है JET AIRWAYS में सफर, इंजीनियरों ने कही ये बड़ी बात

पत्र में कर्मचारियों को वेतन ना मिलने की बात कही

Flight safety is at risk Jet Airways aircraft engineers union to DGCA

Flight safety is at risk Jet Airways aircraft engineers union to DGCA वित्तीय संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पट्टे पर लिए विमानों का किराया नहीं चुका पाने के चलते उसने चार और विमान खड़े कर दिए हैं। इसी के साथ कंपनी अब तक 41 विमानों का परिचालन बंद कर चुकी है। जेट एयरवेज ने सोमवार को यह जानकारी दी। वित्तीय संकट में फंसी कंपनी पूंजी जुटाने के तरीकों पर विचार कर रही है। वहीं दूसरी ओर एयरलाइन के रखरखाव विभाग के इंजीनियरों ने मंगलवार को  एविएशन विभाग को एक पत्र लिखा। 

नई दिल्ली। वित्तीय संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पट्टे पर लिए विमानों का किराया नहीं चुका पाने के चलते उसने चार और विमान खड़े कर दिए हैं। इसी के साथ कंपनी अब तक 41 विमानों का परिचालन बंद कर चुकी है। जेट एयरवेज ने सोमवार को यह जानकारी दी। वित्तीय संकट में फंसी कंपनी पूंजी जुटाने के तरीकों पर विचार कर रही है। वहीं दूसरी ओर एयरलाइन के रखरखाव विभाग के इंजीनियरों ने मंगलवार को  एविएशन विभाग को एक पत्र लिखा। 

इंजीनियरों ने कहा सुरक्षित नहीं है JET AIRWAYS में सफर


पत्र में पिछले तीन महीनों से कर्मचारियों को वेतन ना मिलने की बात कही गई, साथ ही इंजीनियरों ने जेट एयरवेज में सफर को खतरनाक बताया। जेट एयरक्राफ्ट इंजीनियर्स वेलफेयर एसोसिएशन (JAMEWA) को लिखे गए एक पत्र में कहा गया है: "हमारे लिए वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा काफी कठिन है, जिसके परिणामस्वरूप काम पर और विमान निर्माताओं की मनोवैज्ञानिक स्थिति पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। इसलिए भारत और दुनिया भर में जेट एयरवेज द्वारा सार्वजनिक परिवहन हवाई जहाजों की सुरक्षा खतरे में है। "

नरेश गोयल ने अपने 16,000 कर्मचारियों को लिखा पत्र


जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल ने अपने 16,000 कर्मचारियों को पत्र लिखा है। इस पत्र में नरेश गोयल ने कर्मचारियों से अपील की है कि वह कंपनी पर भरोसा बनाए रखें। नरेश गोयल ने कहा,  ''स्थिरता बहाल करने के प्रयास किए जा रहे हैं, जिसकी कंपनी को इस समय बहुत जरूरत है। इसके साथ ही परिचालन को भी बहुत जल्द सुचारू बना लिया जाएगा।'' 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन