विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorHaldiram Bakers launched First Franchise of French Bakery Brioche Doree in India

हल्दीराम ने खरीदी इस फ्रेंच बेकरी की फ्रेंचाइजी, अब आपको भारत में मिलेंगी फ्रेंच डेलीकेसीज, लेकिन जरा अलग अंदाज में

11 से 14 फरवरी उठा सकेंगे Valentine’s Day के खास ऑफर का फायदा

1 of

नई दिल्ली.

देश के नामी फूड ब्रांड Haldiram अपने शुद्ध शाकाहारी स्नैक्स और भोजन के लिए जाना जाता है। अब कंपनी वेजीटेरियन लोगों के लिए फ्रेंच क्यूजीन लेकर आई है। हल्दीराम बेकर्स ने फ्रांस की प्रसिद्ध बेकरी Brioche Doree की फ्रैंचाइजी खरीदी है। इसके तहत पहला स्टोर नई दिल्ली में खोला गया है। इस बेकरी की खासियत यह है कि इसमें सभी फूड आइटम्स पूरी तरह शाकाहारी होंगे। यह ब्रियोचे डोरिए का भी पहला और एक्सक्लूसिव वेजीटेरियन आउटलेट है। हल्दीराम बेकर्स के संस्थापक एवं निदेशक आशीष अग्रवाल ने बताया कि इस फ्रेंचाइजी में उन्होंने तकरीबन 4 करोड़ रुपए का निवेश किया है।

 

ब्रियोचे डोरिए में मिलेगा यह सब

फूड मैन्यू में मीठा पसंद करने वाले लोगों के लिए एकदम सही मिठाई के लिए पेटिसरी, क्रॉसां, क्विक बाइट्स, शेक, स्मूदीज़ और ब्रेड से लेकर विकल्पों की एक विस्तृत रेंज मिलेगी। यहां लोग ब्रेड, सूप, सैंडविच, सलाद, पेस्ट्री और कई अन्य व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे। कंपनी ने फ्रांस से एक शेफ भी यहां हायर किया है, जो एकदम फ्रेंच स्टाइल में सारे व्यंजनों को तैयार करेंगे।

 

 

Valnetine’s Day के लिए खास ऑफर

कंपनी के रिटेल मार्केटिंग मैनेजर रजत रस्तोगी ने बताया कि इस बेकरी में आप 11 से 14 फरवरी तक 1+1 ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। Cupid Coffee ऑफर के तहत हर कपल को एक कॉफी लेने पर दूसरी काॅफी फ्री मिलेगी। इसके अलावा यहां ब्लूबेरी टार्ट, फ्रेशबेरी टार्ट, केक्स, पेस्ट्री सब कुछ मिलेगा।

 

 

दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी बेकरी/कैफे चेन है ब्रियोचे डोरिए

फ्रांस की बेकरी चेन ब्रियोचे डोरिए 1976 में शुरू हुई। कंपनी ने फ्रांस से यूरोप के माध्यम से एक लंबा सफर तय किया और खुद को दुनिया भर के सबसे बड़े शहरों में उपस्थिति के साथ फ्रैंच भोजन के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त ब्रांड के रूप में स्थापित किया। ब्रांड प्रत्येक दिन दुनिया के 50 देशों में 3 लाख मेहमानों को सर्व करता है और मेहमानों की जरूरतों को पूरा करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और नवाचारों को लाने के लिए अपने सभी प्रयास करता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन