विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorDelhi Government 2 days job fair will starts from tomorrow

यहां शुरू हुआ विशाल रोजगार मेला, रजिस्ट्रेशन कराकर तुरंत पाएं नौकरी

ऑनलाइन कराना होगा रजिस्ट्रेशन, कंपनियां हाथोंहाथ लेंगी इंटरव्यू

1 of

नई दिल्ली। यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो दिल्ली सरकार आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आई है। दिल्ली सरकार की ओर से छठी बार विशाल रोजगार मेले का आयोजन शुरू हो गया है। इस रोजगार मेले का आयोजन त्यागराज स्टेडियम में हो रहा है। इस मेले में देशभर से बड़ी संख्या में कंपनियां हिस्सा ले रही हैं।

 

 

दो दिन तक चलेगा रोजगार मेला 

 

दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय के अनुसार, यह विशाल रोजगार मेला 21 और 22 जनवरी को सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक चलेगा। मेले में कंपनियां योग्यता के अनुसार उम्मीदवारों का चयन करेंगी। इस मेले में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली सरकार ने www.jobfair.delhi.gov.in नाम से एक नई वेबसाइट बनाई थी। इस वेबसाइट पर कंपनियों को नौकरी की जानकारी देनी थी। साथ ही बेरोजगार युवकों को भी मेले में हिस्सा लेने के लिए इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना था।

रजिस्टर्ड उम्मीदवारों का होगा चयन


श्रम मंत्री गोपाल राय के अनुसार, इस विशाल रोजगार मेले में दिल्ली सरकार की वेबसाइट पर रजिस्टर्ड बेरोजगार युवाओं का नौकरी के लिए चयन किया जाएगा। मेला शाम पांच बजे तक चलेगा, जिसमें कंपनियां उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेकर उनका चयन करेंगी। यदि आप भी नौकरी तलाश रहे हैं तो जल्द से जल्द इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराकर रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं।  

मेले में हिस्सा लेने के लिए फॉर्म जारी


दिल्ली सरकार ने  अपनी वेबसाइट www.jobfair.delhi.gov.in पर रोजगार मेले में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों के लिए एक फॉर्म भी जारी कर दिया है। मेले में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों को इस फॉर्म का प्रिंटआउट निकालकर पूर्ण रूप से भरकर मेला स्थल पर देना होगा। इस फॉर्म में व्यक्तिगत, शैक्षणिक और रजिस्ट्रेशन की जानकारी भरकर देनी होगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss