Advertisement
Home » Industry » Service SectorPreparations for Christmas and New Year Celebrations Kick Start in Goa

Goa में क्रिसमस और नए साल की तैयारियां शुरू, बुकिंग के लिए अभी है मौका

जानिए गोवा में कहां सेलिब्रेट करें क्रिसमस और नया साल

1 of

सौरभ वर्मा 

Goa में क्रिसमस और नए साल की तैयारियां जोरों पर है। गोवा क्रिसमस और नए साल के सेलिब्रेशन के लिए जाना जाता है। इस दौरान यहां के होटल्स में बुकिंग की भारी डिमांड रहती है। ऐसे में अगर अभी होटल की बुकिंग नहीं की है, तो जल्दी करें, नहीं तो आपको होटल मिलने में दिक्कत हो सकती है।

 

हो रहे खास इंतजाम 

गोवा के अलील दिवा होटल के एग्जीक्यूटिव मैनेजर अरिडो के मुताबिक 25 दिसंबर और नए साल के सेलिब्रेशन के लिए खास तैयारी की जाती है। ये सेलिब्रेशन 24 दिसंबर से शुरू हो जाता है। जो कि नए साल तक जारी रहता है। इस दौरान बच्चों के साथ हर तरह के लोगों के लिए खास इंतजाम किया जाता है।

 

ये रहेंगे चार्जेस 

साउथ गोवा नार्थ गोवा के मुकाबले महंगा होता है। इसी वजह से यहां भीड़भाड़ कम होती है। साथ ही यहां के बीच नार्थ गोवा से बेहतर हैं। क्रिसमस के इवेंट के लिए आपको अलग से कुछ पैसे देने होते हैं। अगर होटल अलील दिवा होटल की ही बात करें तो यह 25 दिसंबर के इवेंट में शामिल होने के लिए नॉन अल्कोहॉलिक व्यक्ति को 1999 रुपए देने होंगे, जबकि अल्कोहॉलिक व्यक्ति को 2999 रुपये देने होंगे। इसी दिन एक और Christmas Eve Under The Star Event के लिए 3445 रुपये देने होंगे। नए साल के गाला डिनर के लिए बड़ों की फीस 1200 जबकि बच्चों की 600 रुपए होगी। इसके अलावा बीच साइड कई सारी एक्टिविटीज होंगी।

 

क्रिसमस पर होती है चार गुना ज्यादा बुकिंग

अरिडो के मुताबिक गोवा में अभी होटल बुकिंग करना बाकी दिनों के मुकाबले महंगा होता है। न्यू ईयर और क्रिसमस में बाकी दिनों के मुकाबले करीब 4 गुना ज्यादा बुकिंग होती है।

 

आगे देखें- तैयारियों की तस्वीरें

 

 

 

 

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement