विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorCelebrate Women's Day At These Cafes And Malls

International Women’s Day: महिलाओं के लिए इन मॉल्स में Every Hour Happy Hour, उठाएं इन ऑफर्स का फायदा

कई कैफे और रेस्टोरेंट में एक ड्रिंक पर एक फ्री का है ऑफर

Celebrate Women's Day At These Cafes And Malls

नई दिल्ली.

महिला दिवस पर अगर आप शापिंग करने या खुद को पैम्पर करने का प्लान का रही हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप दिल्ली-एनसीआर के किस मॉल में किस ऑफर का फायदा उठा सकती हैं।

 

Ambience Mall

गुरुग्राम और वसंत कुंज के एंबियंस मॉल में महिलाओं के लिए खासतौर से #PerfectAmbienceForHer तैयार किया गया है। यहां पर महिलाएं ढेरों ऑफर्स, डिस्काउंट्स, एक्टिविटीज का लुत्फ उठा सकती हैं। यहां पर every hour happy hour नाम से फन एक्टिविटीज का इंतजाम किया गया है, जिसमें महिलाएं हर घंटे कुछ न कुछ इनाम जीत सकती हैं। यह सेलिब्रेशन 1 मार्च से चल रहा है और 10 मार्च तक चलेगा। महिलाएं सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बन सकती हैं।

 

Hard Rock Cafe, Delhi

नई दिल्ली के साकेत में DLF Place के Hard Rock Cafe में महिलाओं को एक बीयर, कॉकटेल या शराब लेने पर एक ड्रिंक मुफ्त मिलेगी। यह ऑफर पूरे दिन चलेगा।

 

Art Buzz Studio, Okhla

Okhla स्थित आर्ट बज स्टूडियो में प्लस साइज महिलाओं के लिए Curvometer नाम से एक आयोजन किया गया है। यहां पर कई पॉप-अप शॉप्स होंगी और महिलाओं के लिए वर्कशॉप्स और डिस्कशन पैनल भी बैठाए जाएंगे, जहां महिलाएं अपने दिल की बात कह सकेंगी। यह आयोजन 9 और 10 मार्च को होगा।

 

Turkey Project Cafe, Defence Colony, New Delhi

नई दिल्ली की डिफेंस कालोनी में स्थित टर्की प्रोजेक्ट कैफे में आपको पहला Sangria तमम मिलेगा और दूसरा सिर्फ 88 रुपए में मिलेगा। सांग्रिया को खास महिलाओं के लिए तैयार किया जाएगा।

 

King’s Court, New Delhi

ग्रेटर कैलाश स्थित किंग्स कोर्ट में महिलाओं के लिए एक खास शाम का आयोजन किया गया है जहां सिर्फ महिलाएं कल्चरल प्रस्तुतियां देंगी। यहां पर कत्थक प्रस्तुति, ऑल विमेन बैंड पर्फोमेंस होगी। खासतौर से फूड और बेवरेज सर्व किए जाएंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन