विज्ञापन
Home » Industry » Service SectorBollywood industry donate generously for kin of Pulwama martyrs

पुलवामा आतंकी हमला: बॉलीवुड इंडस्ट्री ने दी शहीद जवानों के परिवारों को अबतक दिए 8 करोड़ रुपए

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ये फिल्म

Bollywood industry donate generously for kin of Pulwama martyrs

Bollywood industry donate generously for kin of Pulwama martyrs पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ ज़बर्दस्त रोष का माहौल है। देश के कोने-कोने में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ प्रदर्शन चल रहे हैं और सबक़ सिखाने की मांग की जा रही है। ऐसे में शहीद परिवारों की मदद के लिए देश का हर आदमी मदद करना चाहता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी पुलवामा हमले का कड़ा विरोध किया है। 14 फरवरी को हुए हमले के खिलाफ 17 फरवरी को बॉलीवुड में ब्लैक डे मनाया गया।

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ ज़बर्दस्त रोष का माहौल है। देश के कोने-कोने में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ प्रदर्शन चल रहे हैं और सबक़ सिखाने की मांग की जा रही है। ऐसे में शहीद परिवारों की मदद के लिए देश का हर आदमी मदद करना चाहता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी पुलवामा हमले का कड़ा विरोध किया है। 14 फरवरी को हुए हमले के खिलाफ 17 फरवरी को बॉलीवुड में ब्लैक डे मनाया गया। इस दिन फिल्म सिटी को 2-4 बजे के बीच बंद कर दिया गया और सारा काम रोक दिया गया। शहीदों के परिवारों को मदद पहुंचाने के लिए बॉलीवुड के सितारों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।  फिल्म 'टोटल धमाल' की टीम ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) जवानों के परिवारों के लिए 50 लाख रुपये की मदद दी है।

 

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी फिल्म  'टोटल धमाल' 


फिल्म से जुड़े एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "फिल्म निर्माता और फिल्म के कलाकार पुलवामा शहीदों के परिवार की मदद करने के लिए एकसाथ आए हैं। भारतीय सैनिकों को इस घटना से गुजरते हुए देखना एक दुख की बात है और टीम उनके परिवारों के लिए अपना छोटा सा योगदान देना चाहती थी।" अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने सोमवार को अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी। इसी आशय का ट्वीट फिल्म के अभिनेता रितेश देशमुख ने भी किया। यह फैसला पुलवामा हमले को देखते हुए लिया गया है जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए थे। 

 

फिल्मी सितारों ने की जवानों के परिवारों के लिए मदद की पेशकश


वहीं अक्षय कुमार ने भी जवानों के परिवारों के लिए 5 करोड़ सहायता राशि देने का फैसला किया है। जबकि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने NGO बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद 40 जवानों के परिवारों के लिए मदद की पेशकश की है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने भी घोषणा की थी कि वे इस हमले में शहीद हुए परिवारों को 5-5 लाख रुपए की आर्थिक मदद देंगे। अब सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी की टीम ने शहीदों के परिवारों को एक करोड़ की मदद देने की घोषणा की है। वहीं सिंगर दिलजीत दोसांझ ने 3 लाख, कैलाश खेर ने 10 लाख की मदद सामने आई है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन