Home » Industry » Service SectorAir India offering red eye fights tickets starting from Rs 1,000

देर रात हवाई यात्रा करने पर इस रूट पर देने होंगे सिर्फ 1000 रुपए, एयर इंडिया का ऑफर

विंटर फेस्टीवल सीजन में घूमने के लिए इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

1 of

नई दिल्ली.

अब आप देर रात हवाई उड़ान का मजा सिर्फ 1000 रुपए में ले सकेंगे। एयर इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए बेंगलुरु-अहमदाबाद-बेंगलुरु, दिल्ली-कोयंबटूर-दिल्ली और दिल्ली-गोवा-दिल्ली रूट पर नए ऑफर लाॅन्च किए है। इसके तहत बेंगलुरु-अहमदाबाद-बेंगलुरु रूट पर बेस फेयर सिर्फ 1,000 रुपए लगेगा। ये नए रेट्स इस सप्ताह से लागू हो जाएंगे। आने वाले विंटर फेस्टीवल सीजन में इंजाय करने के लिए घूमने जाने वाले लोग इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

 

तीन रूट पर लागू होगा ऑफर

बेंगलुरु-अहमदाबाद फ्लाइट रात 12.30 बजे बेंगलुरु से उड़ान भरेगी और रात 2.35 को अहमदाबाद पहुंचेगी। वापसी की फ्लाइट रात 3.05 बजे अहमदाबाद से उड़ान भरेगी और 5.25 बजे बेंगलुरु पहुंचेगी। दिल्ली-काेयंबटूर-दिल्ली रूट पर 2500 रुपए का बेस फेयर होगा। दिल्ली से फ्लाइट रात 9:15 बजे उड़ान भरेगी और 12:30 बजे कोयंबटूर पहुंचेगी। वापसी की फ्लाइट की टाइमिंग रात बजे से बजे के बीच होगी। दिल्ली से गोवा के लिए जाने वाली फ्लाइट रात 10 बजे उड़ान भरेगी और 12.35 बजे लैंड करेगी। वापसी की फ्लाइट रात 1.15 पर शुरू होगी और सुबह 3:40 बजे दिल्ली पहुंचेगी। इस रूट पर बेस फेयर 3,000 रुपए होगा।

 

आगे भी पढ़ें-

 

 

15 दिन पहले करानी होगी बुकिंग

एयर इंडिया ने यह ऑफर बजट ट्रेवलर्स के लिए पेश किया है। रेड-आई फ्लाइट देर सात से सुबह के बीच उड़ान भरती हैं। इसके तहत न सिर्फ ग्राहकों के रुपए बचेंगे बल्कि पीक ऑवर्स में होने वाले ट्रैफिक से भी राहत मिलेगी। इस ऑफर के तहत आपको 15 दिन पहले अपनी फ्लाइट की बुकिंग करानी होगी।

 

आगे भी पढ़ें-

 

ये एयरलाइंस भी दे रही हैं ऑफर

IndiGo के टिकट 899 रुपए से शुरू हो रहे हैं। 10 लाख सीट्स पर यह ऑफर दिया जा रहा है। GoAir में 13 लाख सीटों पर ऑफर दिया जा रहा है।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट