Home » Industry » Service Sectorthis place in Italy is as costly as it is beautiful, Deepveer may get hitched here

इटली के लेक कोमो में एक दिन ठहरने का खर्च 8 लाख, यहां शादी कर रहे हैं रणवीर-दीपिका

विराट कोहली एवं अनुष्का ने भी यही की थी शादी

1 of

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सेलिब्रिटी जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी अगले महीने 14 और 15 तारीख को होने जा रही है। उन्होंने शादी की जगह की तो घोषणा नहीं की है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वे इटली की लेक कोमाे के पास एक आलीशान विला में शादी करेंगे। यह झील दुनिया की सबसे खूबसूरत झीलों में से एक है। यही वजह है कि यहां ठहरना भी बेहद महंगा है। यहां एक दिन रुकने के लिए आपको अपनी जेब से 8 लाख रुपए से भी ज्यादा खर्च करने पड़ेंगे।

 

बेहद खूबसूरत है लेक कोमाे

इटली की राजधानी मिलान से लगभग 30 मील की दूरी पर स्थित यह झील इटली की तीसरी सबसे बड़ी और सबसे गहरी झील है। यह लगभग 46 किमी लंबी और 4.5 किमी चौड़ी है। इसका तट लगभग 160 किमी लंबा है, जिसके चारों ओर गांव और शहर बसे हैं, जहां एक से एक महंगे अौर आलीशान बंगले हैं। काफी लंबे अर्से से यह धनाढ्य और संपन्न लोगों का पसंदीदा टूरिस्ट स्पॉट रहा है। इन बंगलों से इस झील की खूबसूरती को निहारा जा सकता है। कई नामी हस्तियों ने इस झील के किनारे घर ले रखे हैं। यहां के रिजॉर्ट, होटल और इन विलाज में एक दिन रहने का खर्च 8 लाख रुपए से शुरू होता है।

 

शॉपिंग और खान-पान के लिए प्रसिद्ध

यह झील न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि यहां के लोकल बाजार और लोकल खानपान के लिए भी जानी जाती है। यह जगह सिल्क के उत्पादन के लिए प्रसिद्ध है। यहां के फार्म में शहद, ऑलिव ऑयल, चीज व अन्य कई प्रोडक्ट का उत्पादन होता है जो लोगों को बेहद पसंद आते हैं।

 

आगे पढ़ें- ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने यहीं की थी सगाई

 

 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने यहीं की थी सगाई

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल की सगाई भी यहीं हुई थी। दोनों ने 22 सितंबर को यहीं एक दूसरे को अंगूठी पहनाई थी।

 

आगे पढ़ें - शादी के लिए खूबसूरत डेस्टिनेशन है इटली

 

 

शादी के लिए खूबसूरत डेस्टिनेशन है इटली

पिछले साल देश के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा ने भी इटली में ही शादी की थी। दोनों ने इटली के Tuscany को अपनी शादी के लिए चुना।

उनके अलावा और भी कई सेलिब्रिटी जोड़ियों ने इटली में सात फेरे लिए। इनमें रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा भी शामिल हैं। सिंगर नेहा भसीन ने भी इटली के टस्कनी में ही संगीत निर्देशक समीर उद्दीन से शादी की। एक्ट्रेस सुरवीन चावला भी इटली में ही आकाश ठक्कर के साथ शादी के बंधन में बंधीं।

 

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट