विज्ञापन
Home » Industry » RetailYou can earn more than 2 Lakh rupee per month by taking this franchise

इस कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर हर महीने कमाइए 2 लाख रुपए, पहले ही दिन से होने लगेगी आमदनी

ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन, होगी निश्चित कमाई

1 of

नई दिल्ली। यदि आप अपना कारोबार शुरू करने का बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। आप नामी गिरामी कंपनी की फ्रेंचाइजी खोलकर हर महीने लाखों रुपए कमा सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसी की कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी फ्रेंचाइजी लेकर आप हर महीने दो लाख रुपए तक कमा सकते हैं। 

 

Big Mart दे रहा फ्रेंचाइजी का मौका
फूड और ग्रौसरी का कारोबार करने वाली कंपनी Big Mart Retail देशभर के लोगों को फ्रेंचाइजी खोलने का मौका दे रही है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, देश का कोई भी व्यक्ति उसकी फ्रेंचाइजी लेकर अपना कारोबार शुरू कर सकता है। कंपनी सिंगल यूनिट फ्रेंचाइजी और मास्टर फ्रेंचाइजी का विकल्प देती है। कंपनी का दावा है कि उसके साथ कारोबार करने वाले हर महीने 2 लाख रुपए तक की कमाई कर सकते हैं। 

 

इतना करना होगा निवेश
कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, सिंगल यूनिट फ्रेंचाइजी लेने के लिए 50 से 10 लाख रुपए तक का निवेश करना होगा। फ्रेंचाइजी लेने के लिए आवेदक के पास 300 से 30000 वर्गफुट का स्पेस होना चाहिए। कंपनी का दावा है कि 6 महीने में आपके निवेश की 50 फीसदी राशि आपको रिटर्न हो जाएगी। हालांकि, रिटर्न की राशि आपकी बिक्री पर भी निर्भर करती है। कंपनी आपकी ओर से बिक्री किए जाने वाले उत्पादों पर 5 से 50 फीसदी तक की रॉयल्टी देती है। इसके अलावा मास्टर फ्रेंचाइजी खोलने के लिए आपको 20 से 30 लाख रुपए तक का निवेश करना होगा। 

यह सामान बेचती है कंपनी


Big Mart Retail रोजाना की जरुरत वाले सामान की बिक्री करती है। इसमें ग्रौसरी, कैंडी, पर्सनल केयर प्रोडक्ट, सॉफ्ट ड्रिंक, रेडी टू इट फूड, आइसक्रीम, मैगजीन आदि रोजाना इस्तेमाल होने वाला सामान शामिल है। कंपनी शॉप फ्रोम होम और आइटलेट स्टोर से खरीदारी का विकल्प भी देती है। इस समय पूरे देश में कंपनी के करीब 90 स्टोर खुले हुए हैं।  कंपनी के अधिकारी शरद मिश्रा के अनुसार, कंपनी पहली बार में 5 साल के फ्रेंचाइजी देती है। स्टोर शुरू होने के बाद पहले दिन से ही आमदनी शुरू हो जाती है। 

फ्रेंचाइजी लेने के लिए वेबसाइट पर करें आवेदन


यदि आप Big Mart Retail की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आप कंपनी की वेबसाइट https://www.bigmartretail.com पर जाकर अधिक जानकारी ले सकते हैं। फ्रेंचाइजी लेने के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कंपनी आपको सेल्स एंड मार्केटिंग, टेक्नीकल और ऑपरेशनल सपोर्ट भी देती है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन