विज्ञापन
Home » Industry » ManufacturingBaba Ramdev will open 500 Patanjali Paridhan store soon

पतंजलि परिधान के 500 शोरूम खोलेंगे बाबा रामदेव, आपके पास भी है कमाई का मौका, ऐसे करें आवेदन

हरिद्वार में शुरू हुआ छठा स्टोर, बाबा रामदेव ने किया उद्घाटन

1 of

नई दिल्ली। एफएमसीजी सेक्टर में धाक जमाने के बाद योग गुरु बाबा रामदेव गारमेंट सेक्टर में भी धूम मचाने की तैयारी में जुट गए हैं। इसके लिए बाबा रामदेव ने पतंजलि परिधान लॉन्च किया है। पतंजलि परिधान ने उत्तराखंड में अपना पहला स्टोर हरिद्वार में शुरू कर दिया है। इस स्टोर का शनिवार को बाबा रामदेव ने उद्घाटन किया। यह पतंजलि का देशभर में छठा परिधान स्टोर है। इस मौके पर बाबा रामदेव ने आने वाले दिनों में देश के 50 शहरों में पतंजलि परिधान के 500 स्टोर खोलने की घोषणा की। ऐसे में आपके पास भी बाबा रामदेव का पतंजलि परिधान स्टोर खोलकर कमाई कर सकते हैं। आइए बताते हैं कि आप कैसे पतंजलि परिधान स्टोर खोल सकते हैं। 

 

स्टोर खोलने के लिए यह जरूर चाहिए
परिधान स्टोर खोलने के लिए पतंजलि की ओर से आवेदन मांगे गए हैं। इसके अनुसार इच्छुक लोगों के पास स्टोर खोलने के लिए 2000 वर्गफुट की कॉमर्शियल प्रॉपर्टी होनी चाहिए। यह प्रॉपर्ट चहल-पहल वाली जगह पर होनी चाहिए। जिन लोगों के पास अपनी प्रॉपर्टी है, उनको प्राथमिकता दी जाएगी। आप लीज की प्रॉपर्टी पर भी स्टोर खोल सकते हैं। आपको बता दें कि बाबा रामदेव ने आस्था, संस्कार और लिवफिट ब्रांड से परिधान तैयार किए हैं। आस्था के तहत महिलाओं के परिधान, संस्कार में पुरुष और लिवफिट में स्पोर्टस और योगा वियर शामिल हैं।

 

ऐसे कर सकते हैं संपर्क


पतंजलि की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, परिधान स्टोर खोलने के इच्छुक लोग उनसे संपर्क कर सकते हैं। स्टोर खोलने के इच्छुक लोग ई-मेल और फोन दोनों के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। स्टोर के बारे में जानकारी ईमेल आईडी enquiry@patanjaliparidhan.org पर मेल भेजकर ली जा सकती है। इसके अलावा आप पतंजलि के फोन नंबर्स पर संपर्क करके भी जानकारी ले सकते हैं। 

 

मकर संक्रांति तक मिलेगी 25 फीसदी की छूट


बाबा रामदेव ने पतंजलि परिधानों पर मकर संक्रांति तक 25 फीसदी छूट देने की घोषणा की है। बाबा रामदेव ने कहा है कि पतंजलि के पास परिधान में 1100 से अधिक विकल्प उपलब्ध हैं। इनमें पुरुष, महिला और बच्चों की पसंद पर विशेष ध्यान दिया गया है। वहीं पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण ने कहा है कि पतंजलि परिधानों की गुणवत्ता, रंग और डिजाइन विश्वस्तरीय है और ये परिधान विदेशी ब्रांड से दो से तीन गुना सस्ते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन