बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomप्रतिस्पर्धी कंपनियों पर RCom ने लगाया गलत कैंपेन का आरोप, भेजा नोटिस

प्रतिस्पर्धी कंपनियों पर RCom ने लगाया गलत कैंपेन का आरोप, भेजा नोटिस

RCom की इंटरप्राइजेज सर्विस यूनिट ने प्रतिस्पर्धी कंपनियों पर उसके खिलाफ गलत कैंपेन चलाने का आरोप लगाते हुए नोटिस भेजे

RCom arm sends notice to rivals for campaign against it

नई दिल्‍ली.. अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCom) की इंटरप्राइजेज सर्विस यूनिट ने अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों पर उसके खिलाफ गलत कैंपेन चलाने का आरोप लगाते हुए नोटिस भेजे हैं। कंपनी का आरोप है कि उक्त प्रतिस्पर्धी कंपनियां द्वेषपूर्ण कैंपेन के तहत यह प्रचार कर रही हैं कि बिजनेस क्‍लाइंट्स के लिए उसकी वायस सर्विस बंद होने वाली है।


गलत कैंपेन कर रही कंपनियां 


RCom  की यूनिट आरकॉम ग्लोबल क्लाउड एक्सचेंज (GCX) ने आज कहा कि उसने भारत में अनेक प्रतिस्पर्धी यूनिट्स को इस तरह के कैंपेन को रोकने और इससे दूर रहने के नोटिस भेजे हैं। इसके अनुसार कंपनी ने पाया कि उसके ये प्रतिस्पर्धी यह अफवाह फैला रहे हैं रिलायंस इंटरप्राइज वायस सर्विस जल्द ही बंद हो जाएगी। कंपनी के अनुसार यह ‘गलत और भ्रमित’ करने वाला कैंपेन है।

रिटेल कस्‍टमर्स को नहीं मिलेगी वायस सर्विस 


RCom ने हाल ही में एलान किया था कि वह अपने नेटवर्क पर रिटेल कस्‍टमर्स के लिए वायस सर्विस बंद कर रही है।  कंपनी हालांकि अपनी डाटा सर्विस जारी रखेगी। रिटेल कस्‍टमर्स के लिए वायस कॉल सर्विस 1 दिसंबर से बंद हो जाएगी।

 

बिजनेस क्‍लाइंट के लिए नहीं किया एलान

 

वहीं कंपनी ने बिजनेस क्‍लाइंट के लिए वॉयस कॉल से संबंधित किसी भी तरह का एलान नहीं किया है।  RCOM-GCX ने कहा कि मामला बहुत गंभीर है। इसलिए उसने इस मुद्दे को पहले ही सम्बद्ध लीगली एंड रेग्‍युलेटरी अथॉरिटी के समक्ष उठाया है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट