Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »Industry »IT-Telecom» Idea Cellular Will Start Selling 1GB And Above Mobile Data Plans Across Its 2G, 3G And 4G Network At Same Price By The End Of This Month

    Idea कस्टमर्स को 2G के दाम पर मिलेगा 4G का मजा, जानिए कैसे

     
    नई दिल्‍ली।  जब से टेलिकॉम मार्केट में रिलायंस जियो की एंट्री हुई है तभी से अन्‍य टेलिकॉम कंपनियां परेशान हैं। एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियां रिलायंस जियो को घेरने के लिए कानूनी लड़ाई भी लड़ रही हैं। इसके अलावा रिलायंस जियो से निपटने के लिए कंपनियों ने कस्‍टमर्स को लुभाने के कई हथकंड़े भी अपनाए हैं। इसी कड़ी में सार्वजनिक क्षेत्र की बीएसएनल समेत एयरटेल और वोडाफोन ने कई खास ऑफर लाए हैं। इस रेस में आइडिया सेल्युलर भी पीछे नहीं रहना चाहती है। आइडिया एक बार फिर कस्‍टमर्स को लुभाने के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। कंपनी इस महीने के अंत से 2जी, 3जी और 4जी नेटवर्क का 1जीबी डाटा एक समान मूल्य पर बेचेगी। आइडिया ने बयान में कहा,  अब 1जीबी और उपर के मुक्त बाजार डाटा रिचार्ज आइडिया के 2जी, 3जी, 4जी नेटवर्क पर समान रूप से काम कर सकेंगे और इसके मूल्य में भी किसी तरह का अंतर नहीं होगा। 
     
    - आइडिया मोबाइल इंटरनेट प्‍लांस की बिक्री अलग-अलग कीमतों पर की जा रही है।
    - रिलायंस जियो से बाजार में मिल रही कड़ी टक्‍कर के चलते आइडिया का 4G मोबाइल डाटा 2G की तुलना में सस्‍ता है।
    - आइडिया 2G सर्विस में 1GB की बिक्री 28 की वैधता के साथ 170 रुपए में कर रही है, वहीं 4G की कीमत 123 रुपए है।
    - इससे पहले हाई स्‍पीड डाटा प्‍लांस की कीमत उनकी डाउनलोड स्‍पीड के आधार पर अधिकतम से अधिकतम होती थी।
     
    31 मार्च से होगी शुरुआत
     
    आइडिया सेल्‍यूलर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शशी शंकर ने कहा कि, कस्‍टमर अपने मोबाइल उपकरण की चिंता किए बगैर अब अपने उपयोग और मात्रा के आधार पर रिचार्ज प्राइस का चुनाव कर सकते हैं। आइडिया अपने सभी डाटा प्रोडक्‍ट्स को एक ही कीमत पर बेचेगी और इसकी शुरुआत पूरे देश में 31 मार्च से की जाएगी।

    और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY