विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomBuy Airtel 4G Hotspot Device, Get 126GB Free Data

ऑफर / एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस खरीदिए, मिलेगा 126GB तक फ्री डाटा

इस हॉटस्पॉट डिवाइस से आप एक बार में 10 तक डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं।

Buy Airtel 4G Hotspot Device, Get 126GB Free Data
  • एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस ऑटोमैटिक स्विचिंग की सुविधा के साथ आता है।

नई दिल्ली.

एयरटेल ने अपने 4G हॉटस्पॉट डिवाइस के बायर्स के लिए नया डाटा बेनिफिट प्लान पेश किया है। एयरटेल अपने यूजर्स के लिए दो नए प्लान लेकर आया है। इन दो नए प्लान को लाने से पहले एयरटेल अपने 4G हॉटस्पॉट डिवाइस के यूजर्स को केवल 399 रुपए वाला प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा था, जिसमें हर महीने 50GB डाटा दिया जा रहा था। महीना खत्म होने से पहले डाटा खत्म होने पर स्पीड घटकर 80kbps रह जाती थी। एयरटेल के दो नए प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान का फायदा उन ग्राहकों को मिलेगा, जो कि एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस को 1,500 रुपए में खरीदेंगे।

 

84 दिन की मिलेगी वैलिडिटी

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस के साथ 499 रुपए का इंफीनिटी पोस्टपेड प्लान उपलब्ध है। इस प्लान में ग्राहकों को महीने में 75GB डाटा दिया जा रहा है। अगर आप महीने से पहले यह डाटा खत्म कर देते हैं तो स्पीड घटकर 80Kbps रह जाएगी। इस डाटा बेनिफिट्स का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को अपना हॉटस्पॉट नंबर 499 रुपए के इंफीनिटी पोस्टपेड प्लान के साथ रिचार्ज कराना होगा। इसी तरह एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस के यूजर्स के लिए दूसरा विकल्प भी उपलब्ध है। इसमें यूजर्स को प्रीपेड प्लान रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डाटा मिलेगा और इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन होगी। अगर दिन में आप निर्धारित डाटा खत्म कर देते हैं तो स्पीड घटकर 80Kbps रह जाएगी।

 

कनेक्ट कर सकेंगे 10 डिवाइस

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस से आप अपना फोन, लैपटॉप और टैबलेट जैसे दूसरे डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं। इस हॉटस्पॉट डिवाइस से आप एक बार में 10 तक डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं। इस डिवाइस में 1,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि यूजर्स को 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है। एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस ऑटोमैटिक स्विचिंग की सुविधा के साथ आता है। यानी, अगर आपके आसपास 4G नेटवर्क उपलब्ध नहीं है तो आप 3G में स्विच कर सकते हैं। ऐसा करके आप बिना किसी रुकावट के इंटरनेट तक पहुंच बना सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन