विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomBSNL revises its three prepaid plans

IT Telecom / BSNL ने रिवाइज किए अपने तीन प्लान , मात्र 35 रुपए में ग्राहकों को मिलेगा 5GB डाटा

यूजर्स को पहले के मुकाबले मिलेगा 25 गुना ज्यादा डाटा

BSNL revises its three prepaid plans
  • कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 599 रुपए का प्लान पेश किया है।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल और वोडाफोन की तरह ही  BSNL भी इस दौड़ में शामिल हो गया है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 599 रुपए का प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को 6 महीने की वैलिडिटी मिल रही है। इसके अलावा BSNL ने अपने तीन प्रीपेड प्लान्स को भी रिवाइस किया है। इन तीनों प्लान्स में अब यूजर्स को पहले के मुकाबले 25 गुना ज्यादा डाटा मिलेगा। कंपनी ने अपने 35, 53 और 395 वाले तीनों प्लान्स को रिवाइस किया है। 

BSNL का 35 रुपए का प्लान- इस प्लान में यूजर्स को 5 दिन की वैलिडिटी के साथ 200MB 3G डाटा मिलता है। इस प्लान में रिवीजन के बाद वैलिडिटी तो 5 दिन की ही रहेगी, लकिन डाटा 5GB मिलेगा। यह सिर्फ डाटा प्लान है इसलिए आपको इसमें वॉयस या एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे।

BSNL का 53 रुपए का प्लान- इस प्लान में BSNL पहले 250 एमबी का डाटा और 21 दिनों की वैलिडिटी देता था। लेकिन अब ग्राहकों को इस प्लान में  8GB डाटा मिलेगा।  डाटा में बढ़ोतरी के चलते BSNL ने प्लान की वैलिडिटी 7 दिन कर दी है। इसका मतलब आपको 21 दिनों की जगह 14 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। 

BSNL का 395 रुपए का प्लान- अनलिमिटेड कालिंग बेनिफिट्स के साथ नेशनल रोमिंग (जिन सर्कल्स में BSNL मौजूद है) मिलती है। इस प्लान में 2GB डाटा FUP है, जिसके बाद स्पीड 80kbps हो जाएगी। Rs 395 का प्रीपेड प्लान 71 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसका मतलब यूजर्स को 142GB डाटा बेनिफिट मिलेगा। इससे पहले, प्लान में 3000 ऑन-नेट कॉलिंग मिनट्स और 1800 ऑफ-नेट कॉलिंग मिनट्स के साथ 2GB डेली डाटा मिलता है। रिवीजन के बाद कॉलिंग पर कोई कैप नहीं है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन