Home » Industry » IT-TelecomAnil Ambani group to file Rs 5k crore defamation suit against Abhishek Singhvi

अनिल अंबानी की कंपनी करेगी सिंघवी पर 5,000 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा

रिलायंस ग्रुप कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड़ रुपए का मानहानि का मामला दर्ज करेगा।

Anil Ambani group to file Rs 5k crore defamation suit against Abhishek Singhvi

नई दिल्‍ली। अनिल अंबानी की अगुवाई वाले रिलायंस ग्रुप  ने आज कहा कि वह झूठे और बदनाम करने वाले बयान देने को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड़ रुपए का मानहानि का मामला दर्ज करेगा।
रिलायंस ग्रुप के प्रवक्ता ने कहा, अभिषेक सिंघवी ने समूह के खिलाफ झूठा, अपमानजनक और निंदनीय बयान दिया है। हम इस तरह के अपमानजनक बयान को लेकर सिंघवी के खिलाफ 5,000 करोड़ रुपए का मुकदमा दर्ज करेंगे।

 

लगाया था ये आरोप 

 

इससे पहले, दिन में सिंघवी ने फाइनेंस मिनिस्‍टर अरुण जेटली के इस बयान को लेकर की उद्योगपतियों का कोई कर्ज माफ नहीं किया गया है, उनपर लोगों को मूर्ख बनाने का आरोप लगाया। सिंघवी ने दावा किया कि सरकार ने जानबूझाकर कर्ज नहीं लौटाने वालों का 1.88 लाख करोड़ रुपए का कर्ज बट्टे खाते में डाल दिया।

 

- उन्होंने कहा, हम सभी जानते हैं कि शीर्ष 50 कंपनियों पर बैंकों का 8.35 लाख करोड़ रुपए का बकाया है और उनमें से गुजरात की तीन कंपनियों रिलायंस अनिल अंबानी ग्रुप, अडाणी और एस्सार पर 3 लाख करोड़ रुपए का कर्ज बकाया है।

- सिंघवी ने कहा, उनमें से एक ने पिछले महीने सार्वजनिक रूप से घोषणा कि वह अपना टेलिकॉम कारोबार बंद करेंगे जिस पर बैंकों का 45,000 करोड़ रुपए का बकाया है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट