विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomAirtel's cheapest insurance plan for two-wheeler segment will be up to 70 percent.

insurance / two-wheeler वालाें के लिए Airtel का सस्ता इंश्योरेंस प्लान, 70 फीसदी तक होगी बचत

दुर्घटना होने पर फ्री में टोइंग सेवा, बिना कोई दस्तावेज के इंश्योरेंस का रिन्यू भी

Airtel's cheapest insurance plan for two-wheeler segment will be up to 70 percent.
  • आज एयरटेल पेमेंट्स बैंक (Airtel payment Bank) ने भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के सहयोग से आकर्षक टू-व्हीलर इंश्योरेंस उत्पाद के लाॅन्च की घोषणा की।
  • इससे ग्राहक को वार्षिक प्रीमियम पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। 

नई दिल्ली : आज एयरटेल पेमेंट्स बैंक (Airtel payment Bank) ने भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के सहयोग से आकर्षक टू-व्हीलर इंश्योरेंस उत्पाद के लाॅन्च की घोषणा की। इससे ग्राहक को वार्षिक प्रीमियम पर 70 प्रतिशत तक की छूट, व्यक्गित दुर्घटना कवर, थर्ड-पार्टी दायित्वों से सुरक्षा, तथा तीव्र, सहज एवं पेपरलेस प्रक्रिया द्वारा जांच के बिना रिन्यूअल कराने की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं यदि बीमित वाहन खराब हो जाता है, तो ग्राहक क्लेम का निवेदन करने पर बिना किसी अतिरिक्त खर्च के टोइंग सेवा का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि इंश्योरेंस की यह सेवा वर्तमान में माई एयरटेल ऐप पर और 40,000 से ज्यादा एयरटेल पेमेंट्स बैंक - बैंकिंग प्वाईंट्स पर उपलब्ध है। यह भारत के गांवों में भी उपलब्ध है, जिसके कारण ग्राहकों को अपने टू-व्हीलर को नुकसान या चोरी से सुरक्षित करना काफी आसान हो गया है।

 

 मिनटों में करा सकते हैं इंश्योरेंस रिन्यू

एयरटेल पेमेंट्स बैंक खाता न रखने वाले ग्राहक भी इस पाॅलिसी का लाभ ले सकते हैं। कोई भी व्यक्ति अपने नजदीकी एयरटेल पेमेंट्स बैंक - बैंकिंग प्वाईंट पर अपना टूव्हीलर इंश्योरेंस मिनटों में रिन्यू करा सकता है। अनुब्रत विश्वास, मैनेजिंग डायरेक्टर एवं चीफ एक्ज़िक्यूटिव आॅफिसर, एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने कहा, ‘‘हमें किफायती और सुविधाजनक टू-व्हीलर इंश्योरेंस उत्पाद पेश करने के लिए भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ साझेदारी करने की खुशी है। हमारा अद्वितीय वितरण नेटवर्क और डिजिटल एस्सेट हमें लाखों अंडर-इंश्योर्ड भारतीयों तक पहुंचने में मदद करते हैं। यह साझेदारी एक महत्वपूर्ण कदम है, जो हमें एक समावेशी भारत का निर्माण करने के लिए सहज व आसान वित्तीय समाधानों की पूर्ण श्रृंखला प्रदान करने में मदद करेगी।’’

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss