बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-TelecomXiaomi ने लॉन्‍च कि‍ए पैन, टी-शर्ट और तकि‍या, आज रात से शुरू होगी सेल

Xiaomi ने लॉन्‍च कि‍ए पैन, टी-शर्ट और तकि‍या, आज रात से शुरू होगी सेल

Xiaomi ने भारतीय मार्केट में अपने 4 नए प्रोडक्ट लॉन्च कि‍ए हैं।

Xiaomi launch pen T shirt or u shaped pillow sale start today
 
नई दि‍ल्‍ली. Xiaomi ने भारतीय मार्केट में अपने 4 नए प्रोडक्ट लॉन्च कि‍ए हैं। इन प्रोडक्‍ट्स में मी रोलरबॉल पेन, मी ट्रैवल यू शेप्ड पिलो, मी आई लव मी टी-शर्ट और मी बैंड 2 और मी बैंड एचआरएक्स के लिए चार्ज केबल। ये सभी प्रोडक्ट शाओमी इंडिया की वेबसाइट Mi.com पर शुक्रवार 15 जून की मध्यरात्रि से उपलब्ध होंगे। बता दें कि इन प्रोडक्ट की कीमत 129 रुपये से लेकर 999 रुपये के बीच है।
 
कि‍तनी है कि‍स प्रोडक्‍ट की कीमत 
 
Mi.com पर इन प्रोडक्‍ट्स की कीमत इस प्रकार है। Mi Rollerball Pen एल्यूमिनियम बॉडी के साथ आता है और इसकी कीमत 179 रुपये है। ट्रैवल यू-शेप्ड पिलो को कॉटन और नेचुरल लेटेक्स से बनाया गया है। इसकी कीमत कंपनी की ओर से 999 रुपये रखी गई है। आई लव मी टी-शर्ट को फैब्रिक ब्लैंड से बनाया गया है। वहीं, यह ग्रे और बिज कलर में उपलब्‍‍‍‍ध है, जि‍सकी कीमत होगी 399 रुपये। इसके अलावा Mi Band 2 और Mi Band HRX के लिए एक चार्ज केबल 129 रुपये में लॉन्च किया गया है।
 
और क्‍या कि‍या लॉन्‍च 
 
चाइनीज कंपनी Xiaomi ने हाल ही में चीन में लेटेस्ट मी रियरव्यू मिरर ड्राइविंग रिकॉर्डर लॉन्च किया था। यह वॉयस कंट्रोल क्षमता के साथ आता है। यह एक स्मार्ट रियरव्यू मिरर है जो ड्राइवर को पार्किंग के दौरान मदद करेगा। चीन की मार्केट में इस प्रोडक्ट की कीमत 399 चीनी युआन (करीब 4,200 रुपये) है। 
 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट