बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomशाओमी ने एक महीने में बेचे Redmi 5A के 10 लाख सेट, अब भी जारी है 1000 रुपए की छूट

शाओमी ने एक महीने में बेचे Redmi 5A के 10 लाख सेट, अब भी जारी है 1000 रुपए की छूट

रेडमी 5ए के सि‍र्फ एक महीने में 10 लाख से ज्‍यादा यूनि‍ट बेचे गए हैं।

1 of
 
नई दि‍ल्‍ली. चाइनीज कंपनी शाओमी भारत में भी एक बड़ा ब्रांड बन गया है। यही कारण है कि‍ कंपनी का हर फोन भारत में हि‍ट हो रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि‍ कंपनी की ओर से पि‍छले महीने लॉन्‍च कि‍ए गए रेडमी 5ए के सि‍र्फ एक महीने में 10 लाख से ज्‍यादा यूनि‍ट बेचे गए हैं। शाओमी के इंडि‍या हेड मनु कुमार जैन ने ट्विटर कर यह जानकारी सार्वजनि‍क की है। बता दें कि‍ कंपनी ने फोन को नवंबर के अंत में लॉन्‍च कि‍या था और दि‍संबर में फोन की बि‍क्री शुरू हुई थी। स्मार्टफोन की पहली सेल 7 दिसंबर को मी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर आयोजित की गई थी। 
 
ट्वीट कर दी जानकारी 
 
मनु कुमार ने ट्वीट में लि‍खा कि‍ "हमें बेहद खुशी है कि‍ एक महीने के अंदर शाओमी रेडमी 5ए के 10 लाख से ज़्यादा यूनिट बेचे हैं। ऐसे में हम शाओमी के प्रशंसकों को इस प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं।"  देश का स्‍मार्टफोन के नाम से रेडमी 5A की मार्केटि‍ंग करने वाली कंपनीशाओमी ने दावा कि‍या था कि‍ इस स्मार्टफोन में 8 दिन की बैटरी लाइफ मि‍लेगी। 
 
 रेडमी 5A के 2 वैरि‍एंट कि‍ए थे लॉन्‍च 
 
शाओमी ने इस फोन के 2 वैरि‍एंट लॉन्च किए थे। इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये और 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वैरि‍एंट 6,999 रुपये में मिलता है। हालांकि‍ शाओमी ने लॉन्‍च ऑफर के तहत 2 जीबी रैम/16 जीबी वैरि‍एंट खरीदने वाले पहले 50 लाख ग्राहकों को 1,000 रुपये की छूट दी थी। इस तरह यह वेरिएंट 4,999 रुपये में बाजार में मि‍ल रहा है। 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट