बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomचलती गाड़ी में लगी Samsung S8 में आग, सैमसंग ने शुरू की जांच

चलती गाड़ी में लगी Samsung S8 में आग, सैमसंग ने शुरू की जांच

सैमसंग को एक बार फि‍र स्‍मार्टफोन फटने की शि‍कायत को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

1 of
नई दिल्ली, सैमसंग को एक बार फि‍र स्‍मार्टफोन फटने की शि‍कायत को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अमेरिका में हुई एक घटना में सैमसंग एस8 और सैमसंग एस4 में गाड़ी चलाने के दौरान अचानक आग लग गई। हालांकि‍ कि‍ घटना के दौरान महि‍ला तुरंत कार से बाहर आ गई लेकि‍न कार का आगे का हि‍स्‍सा पूरी तरह जल गया है। Samsung का गैलेक्सी नोट 7 साल 2016 में आग लगने की वजह से काफी सुर्खियों में रहा। इस फोन में ब्लास्ट होने की शिकायतें दुनियाभर से सामने आने के बाद कंपनी ने यूजर्स से माफी भी मांगी थी। 

 
 
महि‍ला के पास थे Galaxy S8 और Galaxy S4 
एबीसी न्यूज के मुताबि‍क एक महिला की कार में सैमसंग के दो गैलेक्सी स्मार्टफोन में आग लग गई। घटना के समय महिला कार चला रही थी। महि‍ला ने एबीसी चैनल को बताया कि‍ उसके पास Galaxy S8 और 2013 में आया Galaxy S4 दोनों फोन हैं। लेकि‍न गाड़ी चलाने के दौरान अचानक दोनों स्‍मार्टफोन में आग लग गई। महिला ने कहा, 'आग बहुत तेजी से फैल रही थी। ऐसे में लोगों ने मुझे कार से दूर जाने के लिए कहा। 
 
 
सैमसंग की टीम ने शुरू की जांच 
खबरों के अनुसार सैमसंग ने घटना की जांच के लिए अपनी टीम भेजी है। मामले को लेकर सैमसंग के प्रवक्ता ने कहा, हम इस मामले की पूरी जांच करेंगे और जब तक सभी सबूतों की जांच नहीं कर लेते, किसी भी घटना के वास्तविक कारण को निर्धारित करना असंभव है।' वहीं, फायर डि‍पार्टमेंट की ओर से कहा गया है कि‍ आग स्‍मार्टफोन के चलते ही लगी है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट