Advertisement
Home » Industry » IT-TelecomVodafone idea new prepaid plans

VODAFONE ने लॉन्च किया नया प्लान, 154 रुपए में मिलेगी 6 महीने की वैलिडिटी

वैलिडिटी जारी रखने वाले ग्राहकों के लिए खास प्लान

Vodafone idea new prepaid plans

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनियों के बीच चल रहे प्राइस वॉर के चलते वोडाफोन ने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 6 महीने की वैलिडिटी दी जाएगी। 154 रुपए के इस प्लान में ग्राहकों को दूसरे प्लान की तरह फ्री डेटा, SMS और फ्री टॉक टाइम नहीं दिया जाएगा। गौरतलब है कि कुछ ही समय पहले वोडाफोन ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 24 रुपए का मिनिमम प्लान लॉन्च किया था। कंपनी ने यह प्लान उन ग्राहकों के लिए निकाला है जो अपने नंबर पर केवल वैलिडिटी को जारी रखना चाहते हैं। 

 

यह भी पढ़ें: Budget से पहले बैंक प्रमुखों से मिलेंगे वित्त मंत्री पीयूष गोयल, बड़े ऐलानों पर हो सकती है चर्चा

 

ग्राहकों को मिलेगी 184 दिनों की वैलिडिटी 


154 के इस प्लान में ग्राहकों को 184 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें यूजर्स को 600 मिनट कॉलिंग दी जा रही है जो रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक के बीच मान्य होगी। इस प्लान के तहत ग्राहक केवल वोडाफोन से वोडाफोन पर ही कॉल कर पाएंगे। इस प्लान में ग्राहकों को कोई टॉकटाइम नहीं दिया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर, नहीं हुआ कोई बदलाव

 

1 एमबी डेटा के लिए ग्राहकों को देने होंगे 4 रुपए 


यदि ग्राहक किसी और नंबर पर कॉल करत हैं तो उन्हें लोकल और एसटीडी कॉल रेट 2.5 पैसे प्रति सेकेंड के हिसाब से मिलेंगे।  दूसरे नेटवर्क पर मैसेज करने पर लोकल मैसेज का चार्ज 1 रुपये और एसटीडी मैसेज का चार्ज 1.5 रुपये प्रति मैसेज है। वहीं डेटा डाउनलोड करने के लिए ग्राहकों को 10 केबी के 4 पैसे देने पड़ेंगे। दूसरी ओर 1 एमबी डेटा के लिए ग्राहकों को 4 रुपए देने पड़ेंगे।     

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement