बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-TelecomVivo ने भारत में लॉन्च कि‍या Vivo Nex, 44,990 रुपए में मि‍लेगा पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला फोन

Vivo ने भारत में लॉन्च कि‍या Vivo Nex, 44,990 रुपए में मि‍लेगा पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला फोन

Vivo ने अपने नए स्‍टाइलि‍श कैमरे के साथ आने वाले स्‍मार्टफोन Vivo Nex को भारत में लॉन्‍च कर दि‍या है।

Vivo Nex With Pop Up Selfie Camera 8GB of RAM Launched in India Price Specifications
 
नई दि‍ल्‍ली. Vivo ने अपने नए स्‍टाइलि‍श कैमरे के साथ आने वाले स्‍मार्टफोन Vivo Nex को भारत में लॉन्‍च कर दि‍या है। इससे पहले Vivo ने चीनी मार्केट में Vivo Nex सीरीज़ के Vivo Nex A और Vivo Nex S हैंडसेट लॉन्च किए थे। ऐसे में अब Vivo Nex S मॉडल को ही भारत में  Vivo Nex नाम से लॉन्‍च कि‍या गया है। इस फोन की खासि‍यत यह है कि‍ इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, पॉप-सेल्फी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम शामिल हैं। कंपनी की ओर से Vivo Nex की कीमत 44,990 रुपए रखी गई है। 
 
क्‍या है लॉन्च ऑफर 
 
अगर आप Vivo Nex खरीदना चाहते हैं तो इसकी बिक्री 21 जुलाई से अमेज़न इंडिया और कंपनी की वेबसाइट पर शुरू होगी। फोन चुनिंदा रिटेल स्टोर में भी उपलब्ध होगा। Amazon India पर प्री-ऑर्डर की बुकिंग आज से ही शुरू हो जाएगी। भारत में इस हैंडसेट का सिर्फ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वैरिएंट लाया गया है। लॉन्च ऑफर में एक्सचेंज पर 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट, बिना ब्याज़ वाले ईएमआई, वन टाइम मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट, एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड के साथ कैशबैक और बायबैक ऑफर शामिल हैं। 
 
Vivo Nex में क्‍या है स्पेसिफिकेशन   
 
डिस्प्ले :  6.59 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2316 पिक्सल) सुपर एमोलेड 'अल्ट्रा फुलव्यू' डिस्प्ले 
रैम -  8 GB 
स्टोरेज - 128 GB 
एंड्रॉयड - 8.1 ओरि‍यो के फनटच ओएस 4 पर आधारि‍त है 
बैटरी -  4000 एमएएच 
कैमरा -  12 MP + 5 MP डुअल रि‍यर सैटअप 
फ्रंट कैमरा - 8 MP 
प्रोसेसर -  स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर  
 
क्‍या है खास 
 
- कंपनी ने इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है। इससे फोन में आपको बेजल नहीं दि‍खेगा। ऐसे में जैसे ही आप सेल्‍फी लेने के लि‍ए कैमरे पर टच करेंगे तो तुरंत पॉप अप कैमरा बाहर आ जाएगा। 
 
लॉन्च इवेंट में Vivo ने स्मार्टफोन में मौज़ूद नए कूलिंग सिस्टम की जानकारी दी। कंपनी का दावा है कि इसकी मदद से फोन लंबे समय तक गेम खेलने के बाद भी गर्म नहीं होगा। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट