बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-TelecomVivo ला रहा है नया स्‍मार्टफोन, फीचर देखेंगे तो सैमसंग S9 को भी भूल जाएंगे

Vivo ला रहा है नया स्‍मार्टफोन, फीचर देखेंगे तो सैमसंग S9 को भी भूल जाएंगे

अब कंपनी की ओर से 10 जीबी रैम वाला फोन लाने की तैयारी की जा रही है।

1 of
 
नई दि‍ल्‍ली. स्‍मार्टफोन कंपनि‍यों में जि‍स कंपनी को सबसे ज्‍यादा और नई चीज करने के लि‍ए जाना जाता है उसका नाम है VIVO। हाल ही में कंपनी की ओर से Vivo X20 Plus UD लॉन्‍च कि‍या गया था। इस फोन की खासि‍यत है कि‍ इसमें स्‍क्रीन पर ही फि‍ंगरप्रि‍ंट सेंसर दि‍या गया है। वहीं, अब कंपनी की ओर से 10 जीबी रैम वाला फोन लाने की तैयारी की जा रही है। 
 
ये हो सकते हैं स्‍पेसि‍फि‍केशन 
 
चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर इस फोन की लीक इमेज दी गई है। इससे पता चला है कि कंपनी के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 10 जीबी रैम दिया जाएगा। ऐसे में यह 10 जीबी रैम वाला पहला स्‍मार्टफोन होगा। इसके अलावा Vivo Xplay7 में 4के ओलेड डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 512 जीबी स्टोरेज और एक अंडरडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। 
 
ऑनलाइन लीक हुईं तस्वीरों के मुताबिक, एक्सप्ले7 में सिनेप्टिक्स का बनाया हुआ फिंगरप्रिंट रिकग्निशन टेक्नोलॉजी दी जा सकती है। स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ, वीवो का यह एकमात्र आने वाला फोन होगा जिसमें क्वालकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया जाएगा। 
 
क्‍या होगी कीमत 
 
इसे अलावा वीवो के इस नए स्‍मार्टफोन में ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता जहां पिछले कुछ सालों से लगातार नए स्पेसिफिकेशन दे रहे हैं। लेकि‍न 10 जीबी रैम के साथ आने वाला यह पहला फोन होगा। अभी इस हैंडसेट की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन आने वाले हफ्तों में इसे 500 डॉलर (करीब 31,800 रुपये) की कीमत में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट