बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomइस फोन में स्‍क्रीन पर ही होगा फिंगरप्रिंट सेंसर, Vivo X20 को फि‍र लॉन्‍च करेगी कंपनी

इस फोन में स्‍क्रीन पर ही होगा फिंगरप्रिंट सेंसर, Vivo X20 को फि‍र लॉन्‍च करेगी कंपनी

Vivo X20 स्मार्टफोन को कंपनी अपने एक नए वैरिएंट अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च कर सकती है।

This phone will have a fingerprint sensor on the screen, Vivo will launch X20 again

 

नई दि‍ल्‍ली. Vivo ने सितंबर 2017 में अपने Vivo X20 और Vivo X20 Plus स्मार्टफोंस को लॉन्च किया था। हालांकि अब कहा जा रहा है कि‍ Vivo इसी स्मार्टफोन के अपने एक नए वैरिएंट अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि यह तकनीक सबसे पहले Vivo की ओर से MWC चाइना 2017 में अपने XPlay6 स्मार्टफोन पर दिखाई गई थी। इसके एक साल बाद कंपनी इस तकनीक के साथ अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 

आपको बता दें कि PhoneRadar के माध्यम से मि‍ली जानकारी के अनुसार इस नए फोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। जिसे Vivo X20 Plus UD स्मार्टफोन के अंतर्गत देखा जा रहा है। इस UD का मतलब यहां Under-Display हो सकता है। हालांकि अभी यह सि‍र्फ अफवाह है। 

Vivo X20 Plus के फीचर 

इस फोन का सबसे बड़ा और पहला फीचर तो यही है के इस फ़ोन में न पीछे और न ही आगे स्क्रीन के नीचे सेंसर मिलेगा। बल्‍कि‍ इस फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर सिर्फ स्क्रीन में ही मिलेगा। इस फ़ोन में 6.43 इंच की AMOLED स्क्रीन है। जि‍समें आपको 18:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्यो मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन का 660 दिया गया है जो की 4 जीबी RAM और 64 जीबी मेमोरी के साथ आता है। 

डुअल होगा कैमरा 

इस फोन की बैक पर डुअल कैमरा लगा है एक 12MP का और दूसरा 5MP का रि‍यर कैमरा दि‍या गया है। वहीं, फ्रंट कैमरे की बात करें तो 12MP का कैमरा दिया गया है। इसके बैक कैमरा में OIS का फीचर भी दिया गया है जिसका मतलब है Optical Image Stabilisation। वहींइसके अलावा फोन में 3905mAh की बैटरी दी गयी है|

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट