Home » Industry » IT-Telecom13 रुपए में मि‍लेगा अनलि‍मि‍टेड डाटा और वॉयस कॉल, Telecom industry price war, BSNL will give unlimited data and voice calls in Rs.13

13 रुपए में मि‍लेगा अनलि‍मि‍टेड डाटा और वॉयस कॉल, टेलीकॉम इंडस्‍ट्री के प्राइस वॉर में कूदी BSNL

टेलीकॉम इंडस्ट्री में चल रहे प्राइस वॉर का सबसे ज्‍यादा फायदा यूजर्स को मि‍ल रहा है।

13 रुपए में मि‍लेगा अनलि‍मि‍टेड डाटा और वॉयस कॉल, Telecom industry price war, BSNL will give unlimited data and voice calls in Rs.13
नई दि‍ल्‍ली. टेलीकॉम इंडस्ट्री में चल रहे प्राइस वॉर का सबसे ज्‍यादा फायदा यूजर्स को मि‍ल रहा है। ऐसे में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के बाद अब देश की सरकारी कंपनी भारतीय टेलीकॉम निगम लिमिटेड (BSNL) ने भी अपना दाव चला है। कंपनी की ओर से लॉन्च कि‍ए गए नए प्‍लान में अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ ही वॉयस कॉल भी मिल रही है। इस प्‍लान के लि‍ए यूजर्स को सि‍र्फ रोज 13 रुपए खर्च करने होंगे। 
 
प्रीपेड यूजर्स के लि‍ए है प्‍लान 
 
BSNL KOOL नाम से लॉन्च किया गया यह प्लान कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश हुआ है। यह प्लान 84 दिनों की वेलिडिटी के साथ आता है। वहीं, इसकी कीमत 1,099 रुपये है। इस प्लान के तहत बीएसएनएल के सभी ग्राहकों को 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। 84 दिनों वाले इस प्लान में ग्राहकों को 1 दिना का खर्चा 13 रुपये के करीब पड़ेगा। 
 
फ्री कॉलर ट्यून भी मि‍लेगी 
 
अन​लिमिटेड डाटा के साथ ही इस प्लान में 84 दिनों के लिए वॉयस कॉल भी फ्री दी जा रही है। इन मुफ्त असीमित कॉल का यूज़ रोमिंग में भी फ्री रहेगा। इसके अलावा 84 दिनों तक हर दिन 100 एसएमएस प्राप्त होंगे। बीएसएनएल की ओर से इस प्लान में 84 दिनों के लिए फ्री कॉलर ट्यून सेवा भी दी जा रही है। 
 
इंटरनेट स्‍पीड नहीं होगी कम 
 
इस प्लान में तहत मिलने वाले इंटरनेट डाटा बिना किसी स्पीड सीमा के 3जी नेटवर्क पर काम करेगा। आपको बता दें कि देश में बीएसएनएल 3जी नेटवर्क पर ही रन करता है तथा हाल ही में केरल के कंपनी ने अपनी 4जी सेवा लॉन्च की है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट