Home » Industry » IT-TelecomSmart HD TVs available only for Rs 13,999, Xiaomi launches

मोबाइल के बाद टीवी सेगमेंट में की चीनी कंपनी ने एंट्री, 13,999 में लॉन्‍च कि‍या Smart HD TV

शाओमी की ओर से ‘मी एलईडी स्मार्ट टीवी 4ए’ भारत में लॉन्च किया गया ​है।

1 of
 
नई दि‍ल्‍ली. चाइनीज कंपनी शाओमी ने मोबाइल मार्केट में कब्‍जा जमाने ने बाद अब टीवी मार्केट में भी धूम मचाने को तैयार है। वैलेंटाइन के दिन 14 फरवरी को शाओमी ने देश में अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च किया था। यह टीवी 55-इंच की बड़ी डिसप्ले से लैस था। वहीं, बुधवार को शाओमी ने देश में अपनी नई स्मार्ट टीवी सीरीज़ लॉन्च करते हुए एक साथ 2 स्मार्ट टीवी पेश कि‍ए हैं। शाओमी की ओर से ‘मी एलईडी स्मार्ट टीवी 4ए’ भारत में लॉन्च किया गया ​है। 
आगे पढ़ें : कहां और कि‍तने का मि‍लेगा टीवी 
क्‍या है कीमत और कहां मि‍लेंगे टीवी 
 
शाओमी ने भारत में स्मार्ट टीवी सीरीज़ पेश करते हुए 2 नए स्मार्ट टीवी बाजार में उतारे हैं, जो 13 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। शाओमी के इन नए स्मार्ट टेलीविज़न को मी डॉट कॉम के साथ ही फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है। कीमत की बात करें तो शाओमी मी एलईडी स्मार्ट टीवी 4ए (32-इंच) को जहां 13,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं, Mi एलईडी स्मार्ट टीवी 4ए (43-इंच) की कीमत 22,999 रुपये रखी गई है। 
ये हैं लॉन्‍च ऑफर 
 
वहीं ​जियो वाई के साथ शाओमी मी टीवी 4ए को खरीदने पर 2,200 रुपये की कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है। नए स्मार्टटीवी की सेल को लेकर कंपनी की ओर से कहा गया है कि मंगलवार और शुक्रवार को दोनों स्मार्ट टीवी मॉडल की आॅनलाइन सेल की जाएगी।  
देसी ब्रांड्स की बढ़ेगी परेशानी 
 
शाओमी की नई टीवी सीरीज लॉन्‍च होने से Micromax और VU जैसे ब्रांड्स की परेशानी  सबसे ज्‍यादा बढ़ेगी। क्‍योंकि‍ भारतीय मार्केट में इन दोनों ब्रांड्स ने सस्‍ते टीवी के मार्केट पर कब्‍जा कि‍या हुआ है। 32 इंच के टीवी का प्राइस 13,999 रुपए रखने के पीछे शाओमी का यही कारण है कि‍ वह अपने टीवी की प्राइस रेंज को बाकी कंपनि‍यों से कम रखना चाहता है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट