विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomSell Your Mobile Phone Or Other Gadgets At Cashify To Get Instant Cash

अपने पुराने फोन-लैपटॉप को बेचने के लिए कहीं भटकने की जरूरत नहीं, इस वेबसाइट पर बेचकर पा सकते हैं instant cash

कंपनी आपके घर से फोन पिक-अप करके आपको हाथोंहाथ देगी पैसा

1 of

नई दिल्ली.

अगर आपके भी घर में पुराना मोबाइल फोन, लैपटॉप या कोई गैजेट पड़ा है जो आपके किसी काम का नहीं है, तो आप उसे बेचकर नकदी कमा सकते हैं, वह भी सिर्फ60 सेकंड में। Cashify कंपनी ने देश के 40 शहरों में यह सुविधा शुरू की है। इस कंपनी की वेबसाइट पर आप अपने फोन की सारी डिटेल्स डालकर उसका मैक्सिमम प्राइस जान सकते हैं और डील फाइनल कर सकते हैं। कंपनी ने दिल्ली समेत कई जगहों पर 'फोन दो कैश लो' नाम से कई कियोस्क सेट अप किए गए हैं जहां आपको फोन के बदले तुरंत कैश मिलेगा। दिल्ली में यह कियोस्क राजीव चौक, साकेत, केंद्रीय सचिवालय और लक्ष्मी नगर में खुले हैं। कई मेट्रो स्टेशन्स पर भी Cashify ने अपने स्टॉल लगाए हैं।

 

आपके घर से फोन पिक-अप कराएगी कंपनी

वेबसाइट के मुताबिक यहां आप महज 60 सेकंड में अपना फोन बेचकर पैसे पा सकते हैं। यहां तीन स्टेप्स में आप फोन बेच सकते हैं। सबसे पहले आपको अपनी डिवाइस की जानकारी वेबसाइट पर देना होगी, जिसके मुताबिक कंपनी आपकी डिवाइस का प्राइस बताएगी। इसके बाद आपको फ्री पिकअप के लिए दिन और समय तय करना पड़ेगा। तीसरे और आखिरी स्टेप में आपके घर से फोन पिकअप किया जाएगा और आपको हाथों-हाथ कैश दिया जाएगा।

सिर्फ एक शर्त

इस कंपनी की सिर्फ एक शर्त है- आपका फोन या लैपटॉप जो भी आप बेचना चाहते हैं, वह चालू होना चाहिए। यानी वह काम करता हो। ऐसी किसी भी पुरानी डिवाइस के बदले में कंपनी आपको अच्छा पैसा देगी। ऐसे फोन जो बहुत ज्यादा पुराने नहीं हैं, लेकिन जिनका आपके लिए कोई इस्तेमाल भी नहीं है, उन्हें आप यहां बेचकर कुछ पैसे कमा सकते हैं।

इन डॉक्युमेंट्स की पड़ेगी जरूरत

फोन बेचने वाले को अपना ओरिजिनल आइडेंटिटी कार्ड साथ रखना होगा। बिना आईडी कार्ड के कंपनी फोन नहीं खरीदेगी। दरअसल कंपनी ने सरकार के साथ टाई-अप किया है। कंपनी इस फोन और लैपटॉप को आगे बेचती है और इसकी जानकारी सरकार से साझा करती है। ऐसे में कंपनी सेफ बिजनेस के लिए फोन या लैपटाॅप बेचने वाले की ऑरिजनल आइडी की काॅपी लेती है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss