बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomसैमसंग का सबसे एडवांस वर्जन है Galaxy S9, फरवरी में होगा लॉन्‍च

सैमसंग का सबसे एडवांस वर्जन है Galaxy S9, फरवरी में होगा लॉन्‍च

सैमसंग ने अब आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि Galaxy S9 मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2018 फरवरी में लॉन्च होग

Samsungs most advanced version is Galaxy S9, launched in February
नई दि‍ल्‍ली. सैमसंग ने अब आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि Galaxy S9 मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2018 फरवरी में लॉन्च होगा। कंपनी की ओर से गया है कि‍ फ्लैगशिप डिवाइस को गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9+ दो वैरिएंट में पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन में एक पतले बेज़ल, इनफिनिटी डिस्प्ले और एक डुअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। 
 
ज़ेडडीनेट की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग के मोबाइल कम्युनिकेशंस बिज़नेस प्रेजि‍डेंट डीजे कोह ने सीईएस 2018 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि 2018 का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन एमडब्ल्यूसी में लॉन्च होगा। जबकि बिक्री की तारीख़ का खुलासा इवेंट में ही किया जाएगा। इससे पहले कुछ ख़बरों में संकेत दिए गए थें कि आने वाली फ्लैगशिप गैलेक्सी सीरीज़ को सीईएस में एक छोटे दर्शक वर्ग के लिए पेश किया जाएगा। लेकि‍न अब कहा जा रहा है कि‍ कंपनी 26 फरवरी को गैलेक्सी एस9 का लॉन्च इवेंट आयोजित करने की योजना बना रही है। बता दें कि‍ गैलेक्सी S8 को भी सैमसंग ने पि‍छले साल मार्च में लॉन्च किया गया था। 
 
ये हो सकते हैं स्‍पेसि‍फि‍केशन 
 
गीकबेंच द्वारा लिस्ट किए गए स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी एस9+ में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा यह एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा। हालांकि, आने वाले फोन में हाल ही में लॉन्च हुआ सैमसंग ऑक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। दो वैरिएंट में से गैलक्सी एस9+ में 6 जीबी रैम व 512 जीबी स्टोरेज होने की उम्मीद है। गैलेक्सी एस फैमिली के नए बड़े वैरिएंट में एक डुअल कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा, गैलेक्सी एस वैरिएंट में 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया जा सकता है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट