Home » Industry » IT-TelecomSamsung to launch new Galaxy A in India on January 10

अमेजन पर दि‍खा Samsung Galaxy A8+ का नोटि‍फि‍केशन, 10 जनवरी को होगा लॉन्‍च!

सैमसंग जनवरी के दूसरे हफ्ते में अपने बहुप्रतीक्षि‍त स्‍मार्टफोन Samsung Galaxy A8+ को लॉन्च करेगी।

1 of
 
नई दि‍ल्‍ली. सैमसंग जनवरी के दूसरे हफ्ते में अपने बहुप्रतीक्षि‍त स्‍मार्टफोन Samsung Galaxy A8+ को लॉन्च करेगी। आईएएनएस से मि‍ली जानकारी में कहा गया है कि‍ कंपनी की ओर यह फोन 10 जनवरी को लॉन्‍च कि‍या जाएगा। इसके लि‍ए कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर सैमसंग गैलेक्सी ए8+ के खास वेबपेज को लाइव कर दिया गया है। इस पेज पर लिखा है, 'Buy the Samsung Galaxy A8+ Online at Amazon India'। 
 
गौर करने वाली बात है कि पिछले साल के आखिर में सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए8 (2018) और गैलेक्सी ए8+ (2018) को पेश किया था। तब बताया गया था कि सैमसंग के इन स्मार्टफोन को 2018 के जनवरी महीने की शुरुआत से उपलब्ध कराया जाएगा। अमेज़न इंडिया की वेबसाइट की लिस्टिंग से यही लगता है कि कंपनी का गैलेक्सी ए8+ (2018) हैंडसेट भारत आने को तैयार है।

 
ये हो सकती है कीमत 
 
नए सैमसंग गैलेक्सी ए8+ में डुअल फ्रंट कैमरे दिए गए हैं जो लाइव फोकस फ़ीचर के साथ आते हैं। इसके अलावा, सैमसंग के इस डिवाइस में इनफिनिटी डिस्प्ले और कंपनी का जाना-पहचाना डिज़ाइन भी है। भारत में इस फोन की कीमत करीब 38,000 रुपये रहने की उम्‍मीद है। 
 
  
सैमसंग गैलेक्सी ए8+ (2018) के स्पेसिफिकेशन
 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो गैलेक्सी ए8+ (2018) एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलता है। गैलेक्सी ए8+ (2018) में 6 इंच का फुलएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। इनफिनिटी डिस्प्ले पैनल के ऊपर सुरक्षा के लिए एक कर्व्ड ग्लास है जो गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ की तरह है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर चिप है। ग्राहकों को गैलेक्सी A8+ (2018) में 4 जीबी और 6 जीबी रैम का विकल्प मिलेगा। 
 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट