Home » Industry » IT-TelecomSamsung Galaxy J8 launch in india, know the price and features

Samsung ने लॉन्‍च कि‍या Galaxy J8, 18990 रुपए है कीमत

Samsung ने ट्विटर कर भारत में Samsung Galaxy J8 की बिक्री जल्द शुरू होने की जानकारी दी है।

Samsung Galaxy J8 launch in india, know the price and features
नई दि‍ल्‍ली. साउथ कोरि‍या की कंपनी Samsung ने अपने नए फोन Galaxy J8 को लॉन्‍च कर दि‍या है। इस फोन की घोषणा जे6 के साथ की गई थी और उसकी बि‍क्री 20 जून से शुरू होनी थी। लेकि‍न ऐसा नहीं हुआ अब कंपनी ने 6 इंच सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्‍प्‍ले और इंडस्‍ट्री के पहले डुअल कैमरा इनोवेशन के साथ आने वाले इस फोन को लॉन्‍च कर दि‍या है। Samsung Galaxy J8 की कीमत 18,990 रुपये है। 
 
Samsung ने ट्विटर कर भारत में Samsung Galaxy J8 की बिक्री जल्द ही शुरू होने की जानकारी दी। ट्वीट में सैमसंग ने फोन के बैकग्राउंड ब्लर शेप फीचर का भी टीज़र दिया है। इस तकनीक की मदद से यूज़र बोकेह इफेक्ट के लिए बैकग्राउंड को ब्लर तो कर ही सकते हैं, साथ में ब्लर किए जाने वाले ऑब्जेक्ट का शेप तय कर सकते हैं। आपके पास हार्ट, बटरफ्लाई, स्टार और म्यूजिक सिंबल में से कि‍सी एक को चुनने का विकल्प होगा। 
 
 
सैमसंग गैलेक्सी जे8 भारत में कीमत 
Samsung Galaxy J8 की कीमत 18,990 रुपये है। इसका सिर्फ एक वेरिएंट है 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज। स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक और गोल्ड रंग में बेचा जाएगा। यह स्मार्टफोन सैमसंग इंडिया के ई-स्टोर के अलावा अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा, जिसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। 
 
गैलेक्‍सी जे8 स्पेसिफिकेशन्स 
प्रोसेसर स्‍नैपड्रैगन 450 
डिस्प्ले 6 इंंच एचडी + सुपर अमोलेड 
रि‍यर कैमरा 16MP (f1.7) + 5MP (f1.9)
फ्रंट कैमरा  16MP (f1.9)
रैम    4GB 
मैैमोरी 64GB ( एक्‍सपेंडेबल 256 GB)
बैटरी 3500 mAh
ओएस  एंड्रारॉयड ओरि‍यो 
कीमत 18,990 रुपए 

 

कनेक्‍टि‍वि‍टी के ये हैं ऑप्‍शन 

 
सैमसंग गैलेक्सी जे8 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। स्मार्टफोन में चैट ओवर वीडियो का फीचर भी दिया गया है। इसकी मदद से यूज़र वीडियो देखते हुए भी व्हाट्सऐप और डिफॉल्ट मैसेजिंग ऐप पर चैट कर सकते हैं।  
 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट