विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomReliance launch long tariff plan for jio users

रिलायंस ने पेश किए JIO उपभोक्ताओं के लिए लंबी समयावधि वाले टैरिफ प्लान

जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए अभी तक कोई भी लंबी अवधी का प्लान उपलब्ध नही था

Reliance launch long tariff plan for jio users

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए लंबी अवधी के टैरिफ प्लान पेश किए हैं। जियोफोन मानसून हंगामा ऑफर के तहत लाए गए 6 महीने और 3 महीने के प्लान के लिए उभोक्ताओं को 594 रुपए और 297 रुपए का भुगतान करना होगा।

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए लंबी अवधी के टैरिफ प्लान पेश किए हैं। जियोफोन मानसून हंगामा ऑफर के तहत लाए गए 6 महीने और 3 महीने के प्लान के लिए उभोक्ताओं को 594 रुपए और 297 रुपए का भुगतान करना होगा। जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए अभी तक कोई भी लंबी अवधी का प्लान उपलब्ध नही था।

जियोफोन ग्राहकों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए 594 रुपए के प्लान की वैलिडिटी 168 दिनों की होगी। 

 

 297 रुपए के प्लान में ग्राहकों को मिलेगी 84 दिनों की वैलिडिटी

यह अनलिमिटेड डाटा प्लान है, जिसमें ग्राहक को प्रतिदिन आधा जीबी हाई स्पीड 4जी डाटा मिलेगा। इसके बाद भी ग्राहक का डाटा तो चलता रहेगा पर स्पीड 64 kbps हो जाएगी।

 297 रुपए वाला प्लान भी 594 रुपए के प्लान जैसा ही है। फर्क सिर्फ इतना है कि 297 रुपए के प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी। 

 

 ग्राहकों को मिलेगी फ्री वॉयस कॉलिंग

दोनों ही प्लानों में ग्राहक को फ्री वॉयस कॉलिंग, फ्री एसटीडी, प्रतिमाह 300 एसएमएस और जियो के सभी ऐप फ्री उपलब्ध होंगे। फेसबुक, व्हाट्सअप, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया ऐप जब से जियोफोन पर आए हैं तब से लंबी अवधि के प्लान की जरूरत महसूस की जा रही थी। इसी को ध्यान रखते हुए कंपनी लंबी अवधी के नए प्लान लाई है। कंपनी ने जियोफोन के लिए पुराने मासिक प्लान में कोई बदलाव नही किया है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन