बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-TelecomMi A1 का ओरि‍यो अपडेट टला, Jio के चलते फोन में आई दि‍क्‍कत

Mi A1 का ओरि‍यो अपडेट टला, Jio के चलते फोन में आई दि‍क्‍कत

Mi A1 के यूज़र्स के लिए बुरी खबर है। क्‍योंकि‍ कंपनी ने नए एंड्रॉयड ओरियो का अपडेट कुछ दि‍नों के लि‍ए टाल दि‍या है।

Orio update of Mi A1 is dropped, myJio app create problem
नई दि‍ल्‍ली. Mi A1 के यूज़र्स के लिए बुरी खबर है। क्‍योंकि‍ कंपनी ने नए एंड्रॉयड ओरियो का अपडेट कुछ दि‍नों के लि‍ए टाल दि‍या है। बता दें कि‍ 31 दि‍संबर को Mi A1 के लिए Android Oreo अपडेट जारी किया था, लेकि‍न एंड्रॉयड को अपडेट करने के बाद यूजर्स को कुछ परेशानि‍यों का सामना करना पड़ रहा था। 
 
ट्वि‍टर पर शेयर की परेशानी 
 
ट्विटर पर कई यूजर्स ने एंड्राॅयड ओरियो को अपडेट करने के बाद Mi A1 में आ रही दिक्कतों के बारे में बताया था। यूजर्स ने कहा था कि नया एंड्रॉयड अपडेट करते ही फोन में कैमरा ऐप, डायलर ऐप और बैटरी ड्रेन की समस्या आने लगी है। 
 
MyJio ऐप के चलते शुरू हुई परेशानी 
 
Xiaomi के कम्यूनिटी पोस्ट पर लिखा है कि हमने कुछ ही दिन पहले Mi A1 के लिए एंड्रॉयड Oreo अपडेट जारी किया था। लेकि‍न हमने पाया है कि कुछ यूजर्स को डायलर ऐप में दिक्कत आ रही है और ये हैंग कर रहा है। ऐसे में कंपनी ने रि‍सर्च के बाद पाया कि‍ MyJio ऐप की वजह से कॉल करने या रिसीव करने के दौरान ANR (App Not Responding) शो हो रहा है। यह समस्या तब आ रही है जब MyJio ऐप को आपने सभी परमिशन दे रखी हैं। 
 
कब मि‍लेगा अपडेट क्‍लि‍यर नहीं 
 
लोगों की इस परेशानी को सुन शाओमी ने कहा कि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि Mi A1 के लिए अब Android Oreo अपडेट मिलना कब से शुरू किया जाएगा। 
 
कैसे ठीक होगी समस्‍या 
 
डायरल ऐप की इस प्रॉब्लम से बचने के लिए सेटिंग्स में जा कर ऐप नोटिफिकेशन टैब में App info पर टैप करना है यहां से MyJio ऐप में जा कर परमिशन में इंटर करना होगा। यहां डिसेबल टेलि‍फोन परमिशन का ऑप्शन मिलता है यहां आपकी समस्या का समाधान हो सकता है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट