Home » Industry » IT-TelecomOreo update will be available for oneplus 5T soon, start registration for Honor View 10

Honor View 10 के लि‍ए रजि‍स्‍ट्रेशन शुरू, oneplus 5T को मि‍लेगा ओरि‍यो अपडेट

Honor View 10 स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन 28 दिसंबर से अमेजन पर शुरू हो गए हैं।

1 of
 
नई दि‍ल्‍ली. Honor View 10 स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन 28 दिसंबर से अमेजन पर शुरू हो गए हैं। कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि‍ स्मार्टफोन को नेवी ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने खुलासा कि‍या है कि‍ स्मार्टफोन की बिक्री भारत में 8 जनवरी से शुरू होगी।  

 
अगर आप ऑनर के इस शानदार स्‍मार्टफोन को खरीदने की चाहत रखते हैं तो अमेज़न इंडिया पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। बता दें कि अभी कंपनी हॉनर व्यू 10 की भारतीय कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। इस फोन को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत करीब 499 यूरो (करीब 38,100 रुपये)  और 449 ग्रेट ब्रिटेन पाउंड (करीब 38,600 रुपये) रखी गई है। 
 
OnePlus 5T में जल्‍द मि‍लेगा ओरियो अपडेट 
 
वनप्लस के लिए यह साल एंड्रॉयड अपडेट के लिहाज से बेहद ही अहम रहा। कंपनी ने अपने कई हैंडसेट के लिए एंड्रॉयड 8 ओरियो अपडेट ज़ारी किया। इनमें OnePlus 3, OnePlus 3T और OnePlus 5 शामि‍ल हैं। लेकिन लेटेस्ट वनप्लस 5टी के लिए अब तक कोई बीटा वर्ज़न नहीं आया है। ऐसे में कंपनी ने बुधवार को इशारा किया कि OnePlus 5T के लिए ओपन बीटा वर्ज़न को जल्द ही पेश किया जाएगा।  
 
वनप्लस जर्मनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए ट्वीट में कहा गया है कि वनप्लस 5टी के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ओपन बीटा रोलाउट शुरू हो गया है। वनप्लस 5टी इस जानकारी के बाद राहत की सांस लेंगे, क्योंकि इस हैंडसेट को लॉन्च करते वक्त ही कंपनी ने जल्द ही ओरियो अपडेट जारी करने का वादा किया था।
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट