Home » Industry » IT-TelecomOppo 19 जून को लॉन्‍च करेगी Find X, 4 साल बाद होगी Find सीरीज की वापसी

Oppo 19 जून को लॉन्‍च करेगी Find X, 4 साल बाद होगी Find सीरीज की वापसी

Oppo ने मंगलवार को कहा कि‍ वह अपनी Find सीरीज के नए स्‍मार्टफोन Find-X को 19 जून जो पेरि‍स में लॉन्‍च करेगी।

Oppo 19 जून को लॉन्‍च करेगी Find X, 4 साल बाद होगी Find सीरीज की वापसी
 
नई दि‍ल्‍ली. चाइनीज कंपनी Oppo ने मंगलवार को कहा कि‍ वह अपनी Find सीरीज के नए स्‍मार्टफोन Find-X को 19 जून जो पेरि‍स में लॉन्‍च करेगी। हालांकि, Oppo Find X से जुड़े स्पेसिफिकेशन और फीचर सामने नहीं आए हैं। ओप्‍पो ने आखि‍री बार भारत में साल 2014 में फाइंड 7 और फाइंड 7ए लॉन्च किए थे। ऐसे में अब चार साल बाद इस सीरीज की वापसी हुई है। 
 
चाइनीज वेबसाइट वीबो पर पोस्ट किए गए टीज़र में ओप्पो ने इशारा दिया है कि वह Find X स्मार्टफोन को 'फ्यूचर ऑफ फ्लैगशिप' टैगलाइन के साथ ला रही है। ध्यान रहे, ऐसा पहली बार है जब स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने को लेकर टीज़र जारी किया गया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके साथ ही इसमें 6 जीबी रैम होने की उम्‍मीद है। इसके अलावा फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप, एआई और संभवत: इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मि‍ले। 
 
बता दें कि‍, ओप्पो ने हाल ही में लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 1 को भारत में लॉन्च किया है। रियलमी 1 ओप्पो का बजट फोन है, जिसकी कीमत 8,990 रुपये से शुरू होती है। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर है। इसके अलावा इसमें 6 जीबी रैम। इसके अलावा फोन में इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी का है। वहीं, फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। 
 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट