बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-TelecomOppo ने पेश किया R17 pro का टीजर, ट्रिपल रियर कैमरे की भी दिखी झलक

Oppo ने पेश किया R17 pro का टीजर, ट्रिपल रियर कैमरे की भी दिखी झलक

खबर है कि कंपनी की ओर से अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो आर17 प्रो का टीज़र विडियो रिलीज़ किया गया है।

Oppo launches R17 pro teaser its come may be with Snapdragon 845 processor
नई दिल्ली. चाइनीज कंपनी ओप्पो एक के बाद एक लगातार नए फोन लॉन्च कर रही है। हाल ही में कंपनी की ओर से ओप्पो फाइंड एक्स लॉन्च किया था। इसके अलावा  21 अगस्त को कंपनी भारत में ओप्पो एफ 9 प्रो लॉन्च कर सकती है। वहीं, अब खबर है कि कंपनी की ओर से अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो आर17 प्रो का टीज़र विडियो रिलीज़ किया गया है। इस टीजर में इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका ट्रिपल कैमरा सैटअप है। 
 
ओप्पो की ओर से जारी किए गए ऑफिशियल टीज़र को चाइनीज वेबसाइट Weibo पर चलाया गया है। इसमें बताया गया है कि Oppo R17 Pro में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया गया है। इसके साथ ही इसमें डुअल एलइडी फ्लैशलाइट होगी। ओप्पो के अनुसार, आर17 प्रो का पिछला हिस्सा 3डी ग्लास का बना हुआ है और इसमें सिल्क रिपल इफेक्ट एक एस-शेप का कर्व पैदा करता है। 
 
Oppo R17 Pro में हो सकती हैं ये खूबियां  
 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर17 प्रो में 6.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले होगा और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 का होगा। इसके साथ ही इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच  दिया गया है। स्क्रीन सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास होगा। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ओप्पो आर17 की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। 
 
इसके अलावा ओप्पो आर17 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर दिया गया था जबकि आर17 प्रो में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर हो सकता है। ओप्पो आर17 प्रो 8GB RAM+128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।  
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट