बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomआज शुरू होगी OnePlus 6 की बि‍क्री, जानि‍ए कैसे मि‍लेगा सस्‍ता

आज शुरू होगी OnePlus 6 की बि‍क्री, जानि‍ए कैसे मि‍लेगा सस्‍ता

OnePlus 6 की बि‍क्री सोमवार से शुरू हो जाएगी। फोन की बि‍क्री OnePlus.in, अमेज़न और पॉप-अप स्टोर पर शुरू होगी।

1 of
नई दि‍ल्‍ली. OnePlus 6 की बि‍क्री सोमवार से शुरू हो जाएगी। फोन की बि‍क्री OnePlus.in, अमेज़न और पॉप-अप स्टोर पर शुरू होगी। स्मार्टफोन तीन रंग के वैैरिएंट में मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक विभिन्न लॉन्च ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। OnePlus 6 का 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैैरिएंट 34,999 रुपए में मिलेगा। वहीं, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैैैरिएंट की कीमत 39,999 रुपए है।
 

OnePlus 6 की अमेज़न इंडिया, OnePlus.in पर सेल 

अमेजन पर फोन की सेल 22 मई को शुरू होगी। हालांकि‍ अमेजन प्राइम मेंबर्स के लि‍ए इस फोन की बि‍क्री सोमवार से शुरू हो जाएगी। अमेजन पर फोन के दो कलर वैैरिएंट - मिडनाइट ब्लैक (8 जीबी/128 जीबी) और मिरर ब्लैक (6 जीबी/128 जीबी) मि‍लेंगे। इसके अलावा जिन्होंने स्मार्टफोन को फास्ट एएफ सेल के दौरान प्री-बुक किया था, उन्हें 3 महीने की अतिरिक्त वारंटी और 1,000 रुपये का अमेज़न पे बैलेंस कैशबैक भी मिलेगा। 
 

एसबीआई से करेंगे पेमेंट तो होगा ये फायदा 

एसबीआई कार्ड के ज़रिए OnePlus 6 खरीदने वालों को 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा नो कॉस्‍ट ईएमआई का ऑप्‍शन भी दि‍या गया है, जो सभी लोकप्रिय बैंक के ज़रिए लिया जा सकता है। वहीं, OnePlus सभी स्मार्टफोन के खरीदारों को 12 महीने का एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस सर्वीफाई की तरफ से दे रही है। 
 

और भी हैं ऑफर 

फोन खरीदने पर 250 रुपये कीमत वाला अमेज़न प्राइम वीडियो गिफ्ट कार्ड, अमेज़न किंडल की ओर से 500 रुपये मूल्य के ई-बुक्स भी मि‍लेंगी। आइडिया के ग्राहक OnePlus 6 पर कैशबैक और डिवाइस इंश्योरेंस ले सकते हैं। OnePlus ने 25,000 रुपये तक के फ्लाइट और होटल बुकिंग की सुविधा क्लियर ट्रिप के हवाले से ऑफर करने की बात भी कही है।    आगे पढ़ें : कब शुरू होगी एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन की सेल 

29 मई को आएगा एवेंजर्स एडिशन

OnePlus 6 मार्वल एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन की सेल अमेजन और OnePlus.in पर 29 मई को होगी। इसकी कीमत 44,999 रुपए रखी गई है। इसके अलावा सिल्क व्हाइट वैैरिएंट की बि‍क्री 5 जून से शुुुरू होगी। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है।  
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट