Home » Industry » IT-TelecomOnePlus 6 crosses one million milestone in just 22 days

OnePlus 6 के 22 दि‍न में बि‍केे 10 लाख हैंडसेट, OnePlus 5 और 5T को पीछे छोड़ा

वनप्‍लस 6 की लॉन्‍च होने के बाद सि‍र्फ 22 दि‍न में 10 लाख से ज्‍यादा डि‍वाइस की बि‍क्री हुई है।

OnePlus 6 crosses one million milestone in just 22 days
 
नई दि‍ल्‍ली. वनप्‍लस 6 का जादू पूरी दुनि‍या मेंं सर चढ़ कर बोल रहा है। कंपनी ने शुक्रवार को जानकारी दी है कि‍ वनप्‍लस 6 की लॉन्‍च होने के बाद सि‍र्फ 22 दि‍न में 10 लाख से ज्‍यादा डि‍वाइस बि‍क चुकी हैं। 2013 में कंपनी के शुरू होने के बाद यह पहली बार है जब कंपनी के कि‍सी फोन की बि‍क्री इतनी तेजी से हुई है। 
 
सि‍र्फ 10 मि‍नट में बेच दि‍ए थे 100 करोड़ के फोन 
 
चीन की इस कंपनी ने इससे पहले लॉन्च के बाद 3 महीने में OnePlus 5 और OnePlus 5T के 10-10 लाख यूनिट बेचे थे। कंपनी ने खास भारतीय मार्केट के लिए जानकारी थी कि सेल के पहले 10 मिनट में OnePlus 6 के बूते 100 करोड़ की सेल की थी। इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में ग्लोबल लॉन्च के ठीक एक दिन बाद उपलब्ध कराया गया था। वनप्लस 6 की शुरुआती कीमत 34,999 रुपये है। इस सफलता के लिए OnePlus ने 'कम्युनिटी सेलिब्रेशन सीज़न' का ऐलान किया है। यह सेल 26 जून तक चलेगी। 
 
सेल में क्‍या है खास 
 
वन प्‍लस के Community Celebration Season में कंपनी सिटीबैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर 2,000 रुपये कैशबैक देगी। इसके अलावा सभी लोकप्रिय बैंक के साथ नो कॉस्‍ट ईएमआई का ऑप्‍शन भी दि‍या जा रहा है। वहीं, पुराना डिवाइस एक्सचेंज करने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त 1,000 रुपये की छूट दी जाएगी। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट