Home » Industry » IT-TelecomMid-range mobile market will big bang Oneplus, X-Series will return!

मि‍डरेंज मोबाइल मार्केट में बड़ा धमाका करेगी Oneplus, X- सीरीज की होगी वापसी !

अब खबर है कि‍ oneplus एक्‍स सीरीज का एक और नया फोन वनप्‍लस एक्‍स 2 लाने की तैयारी कर रही है।

1 of
नई दि‍ल्‍ली. वनप्लस ने अपने मेन स्‍मार्टफोन्‍स पर ध्‍यान देने के चलते जि‍स एक्‍स सीरीज को एक फोन लाॅन्‍च करने के बाद बीच में ही छोड़ दि‍या था। अब खबर है कि‍ कंपनी एक्‍स सीरीज का एक और नया फोन वनप्‍लस एक्‍स 2 लाने की तैयारी कर रही है। क्‍योंकि‍ 2017 में कंपनी को OnePlus 5 और 5T का अच्‍छा फीड बैक मि‍ला है। ऐसे में कंपनी अब वापस अपने मि‍ड रेंज की एक्‍स सीरीज पर फोकस कर सकती है। हालांकि‍ कंपनी की ओर सेे अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दि‍या गया है। 
 
खबरों के मुताबि‍क, कंपनी की ओर से वनप्‍लस एक्‍स 2 की ऑफि‍शि‍यल जानकारी वनप्‍लस 6 के लॉन्‍च के बाद की जा सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि‍ फोन में ऑक्‍टाकोर स्‍नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होगा। जो कि‍ कंपनी ने वनप्‍लस 5 में भी लगाया था। 
 
क्‍या हो सकती है स्‍पेसि‍फि‍केशन 
 
गि‍ज्‍मोचाइना वेबसाइट के मुताबि‍क फोन में 4 जीबी रैम और 32 और 64 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा 5.5 इंच की स्‍क्रीन के साथ फोन में 16 MP का रि‍यर कैमरा और 8 MP का फ्रंट कैमरा दि‍या जा सकता है। इसके अलावा फोन में एक खास फीचर फेस अनलॉक भी दि‍या जाने की संभावना है। वहीं, फोन में 3000 mAh की बैटरी होगी। 
 
मि‍डरेंज मार्केट को साधने की कोशि‍श 
 
वनप्‍लस ने 2016 में अपनी मि‍डरेंज की एक्‍स सीरीज को बंद कर दि‍या था। इसके बाद कंपनी का सारा फोकस हाईएंड फोन्‍स पर था। लेकि‍न अब OnePlus 5 और 5T के शानदार प्रदर्शन के बाद कंपनी एक्‍स सीरीज को वापस बाजार में लाकर मि‍डरेंज के मार्केट में कब्‍जा करने की प्‍लानि‍ंग कर रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि‍ कंपनी की ओर से एक्‍स सीरीज के इस नए फोन वनप्‍लस एक्‍स 2 की कीमत 15 से 17 हजार रुपए रखी जा सकती है। 
   

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट