बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-TelecomLG एमडब्ल्यूसी 2018 में लॉन्च करेगी V30S, ये हो सकते हैं फीचर और कीमत

LG एमडब्ल्यूसी 2018 में लॉन्च करेगी V30S, ये हो सकते हैं फीचर और कीमत

बर्सि‍लोना में फरवरी के अंत में आयोजि‍त होने वाले एमडब्ल्यूसी 2018 में एलजी अपना नया स्मार्टफोन V30S लॉन्च कर सकती है।

LG MWC launches V30S in 2018, Learn Features and Prices
 
 
नई दि‍ल्‍ली. बर्सि‍लोना में फरवरी के अंत में आयोजि‍त होने वाले एमडब्ल्यूसी (Mobile World congress) 2018 में एलजी अपना नया स्मार्टफोन V30S लॉन्च कर सकती है। यह फोन कंपनी के पुराने मौज़ूदा वी30 का अपग्रेड वेरिएंट होगा। इसमें कैमरा और स्टोरेज से जुड़े कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि फोन एआई लेंस (आर्टि‍फिशियल इंटेलि‍जेंस) से लैस होगा। वहीं, यह सैमसंग के बिक्सबी की तरह काम करेगा। इस फीचर की मदद से यूज़र खरीदारी और विदेशी भाषाओं के बेहतर अनुवाद पाने में सक्षम होंगे। यह जी कहा जा रहा हैै कि‍ वी30एस की कीमत करीब 59,300 रुपये हो सकती है।
 
ये होंगे फीचर  
 
इस फोन में 256 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज होने की बात कही जा रही है। बता दें कि मौज़ूदा वी30 में यह स्टोरेज 64 जीबी थी और वी30 प्लस 128 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। उम्मीद यह भी है कि एलजी वी30एस कंपनी का पहला स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर वाला हैंडसेट होगा। 
 
सैमसंग मॉल जैसा फीचर भी मि‍लेगा 
 
कैमरे की बात करें तो नए वी30एस का कैमरा एआई से लैस एलजी लेंस तकनीक पर आधारित होगा। इस तकनीक की मदद से यूज़र फोटो खींचकर प्रोडक्ट के दाम पता कर पाएंगे। यह फीचर हालिया सैमसंग मॉल से काफी हद तक मिलता-जुलता है। 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट