Home » Industry » IT-TelecomJioPhone 2 out of stock in few minutes know how and where to book

कुछ मिनट में ही आउट आॅफ स्टॉक हुआ JioPhone 2, जानें कैसे और कहां होगी बुकिंग

जियोफोन 2 का इंतजार कर रहे लोगों को उस समय निराशा हुई जब फोन की सेल शुरू होने के कुछ ही देर बाद खत्म हो गई।

JioPhone 2 out of stock in few minutes know how and where to book
नई दिल्ली. ​लंबे समय से जियो फोन 2 का इंतजार कर रहे लोगों को गुरुवार को उस समय निराशा हुई जब फोन की सेल शुरू होने के कुछ ही देर बाद खत्म हो गई और फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया। कंपनी की ओर से कुछ ही देर बाद एक खुशखबरी दी गई कि जियोफोन 2 की दूसरी फ्लैश सेल जल्द लगाई जाएगी। ऐसे में कंपनी ने अगली सेल के लिए 30 अगस्त की डेट दी है। 
 
रिलायंस जियो की ओर से कहा गया है कि जियोफोन 2 की दूसरी फ्लैश सेल 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस फ्लैश सेल में भी सभी प्रक्रियाएं आज आयोजित हुई फ्लैश सेल की ही तरह फॉलो करनी होगी। पहली फ्लैश सेल में कुछ ही मिनटों में स्टॉक आउट होने वाले जियोफोन 2 को लेकर हालांकि रिलायंस जियो ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि कंपनी की ओर से कितने फोन की बिक्री इस सेल में की गई है। 
 
कैसे करें जियोफोन की बुकिंग 
 
रिलायंस जियोफोन 2 की बुकिंग आप कंपनी के वेबसाइट https://www.jio.com या फिर माई जियो ऐप के माध्यम से कर सकते हैं। वहीं, अगर आप आप वेबसाइट से ​बुकिंग कर रहे हैं तो पहले ही आपको जियोफोन 2 फ्लैश सेल का बैनर ​दिखाई देगा उस पर क्लिक करना है। या फिर आप इस लिंक पर क्लिक कर https://www.jio.com/en-in/jiophone2 सीधा बुकिंग पर जा सकते हैं। 30 अगस्त की दोपहर 12 बजे से बुकिंग का बटन एक्टिव हो जाएगा। 
 
अगर आप ऐप के माध्यम से ​बुकिंग करेंगे तो myjio ऐप को ओपेन करते ही दूसरा आॅप्शन जियोफोन 2 का दिखाई देगा। उस पर क्लिक करते ही नई विंडो खुल जाएगी और आप उससे बुकिंग कर सकेंगे। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट