बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-TelecomJio ने लांच किया 199 रुपए का नया प्लान, सिर्फ 50 पैसे में करें इंटरनेशनल कॉल

Jio ने लांच किया 199 रुपए का नया प्लान, सिर्फ 50 पैसे में करें इंटरनेशनल कॉल

अकसर ऑफर्स और डिस्‍काउंट के जरिए कस्‍टमर्स को लुभाने वाली टेलिकॉम कंपनी रिलायंस Jio ने एक बार फिर नया ऑफर लांच किया है।

1 of

नई दिल्‍ली.. अकसर ऑफर्स और डिस्‍काउंट के जरिए कस्‍टमर्स को लुभाने वाली टेलिकॉम कंपनी रिलायंस Jio ने एक बार फिर नया ऑफर लांच किया है। इस ऑफर के तहत कस्‍टमर्स को सिर्फ 199 रुपए में अनलिमिटेड बेनिफिट्स मिलने वाली है। कंपनी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि ऑफर सिर्फ पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स के लिए है और यह 15 मई से लागू होगा। 

 


 यह है ऑफर में 

199 रुपए में अननिमिटेड इंडिया प्लान, इंटरनेशनल कॉलिंग 50 पैसे प्रति मिनट पर और इंटरनेशनल रोमिंग 2 रुपए से शुरू होगी।  जियो ने अपने पोस्टपेड सर्विसेज के लिए बेहद आकर्षक और ग्राहक के लिए आसान इंटरनेशनल कॉलिंग और इंटरनेशनल रोमिंग टैरिफ प्लान निकाले हैं। इसके जरिए जियो के ग्राहक विदेश में रह रहे अपने दोस्तों और परिजनों से बेहद कम कीमत पर बात कर पाएंगे।

 

प्लान की कीमत और सुविधाएं
इसके लिए आपको 199 रुपए का पोस्टपेड प्लान लेना होगा और इसमें आपको मंथली 25 जीबी डाटा मिलेगा। वॉइस कॉल फ्री होंगी और अनमिमिटेड एसएमएस होंगे। जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन होगा और आईएसडी बिना किसी सिक्योरिटी डिपॉजिट के प्री-एक्टिवेट रहेगी और इंटरनेशनल रोमिंग भी बिना किसी सिक्योरिटी डिपॉजिट के केवल एक क्लिक से एक्टीवेट हो जाएगी। 

 

क्या है जियो पोस्टपेड
भारत का पहला जीरो टच सर्विस एक्सपीरिएंस-इसके तहत सभी पोस्टपेड सर्विसेज जैसे वॉइस कॉलिंग, इंटरनेट, एसएमएस, इंटरनेशनल कॉलिंग प्री-एक्टीवेटेड रहेंगी। 

- अनलिमिटेड प्लान-कस्‍टमर्स के लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं और न ही ऊंचे बिल आएंगे जैसे कि अन्य प्लान में होता है। 
- ऑटो पे-इसके तहत बिल का ऑटो पे का ऑप्शन मिलेगा और जीरो क्लिक पेमेंट सर्विस मिलेगी जिससे आपको बिल के पेमेंट के लिए चिंता नहीं करनी होगी। 
- ईबिल चुटकियों में-हर महीने के आखिर में आपके इनबॉक्स में ई-बिल पहुंचेगा और रियल टाइम में आप अपना पोस्टपेड बिल चेक कर पाएंगे।
- हमेशा ऑन रहने वाली सर्विस-बिना बाधा के 24x7 चलने वाली सेवा जो कभी भी कहीं भी बंद नहीं सकती । 

-यह दर अमेरिका, UAE, न्यू जीलैंड, स्विटजरलैंड, सिंगापुर, मलयेशिया, थाईलैंड, इटली, श्री लंका समेत अन्य देशों के लिए लागू होगी। इजिप्ट, चीन, ब्राजील, स्पेन, ताइवान और अन्य देशों के लिए यह दर 10 रुपये प्रति सर्विस होगी।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट