बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-TelecomJio दे रहा है 2200 रुपए का कैशबैक, बस करना होगा ये काम

Jio दे रहा है 2200 रुपए का कैशबैक, बस करना होगा ये काम

कस्‍टमर्स को अट्रैक्‍ट करने में जुटी रिलायंस Jio एक बार फिर अपने कस्‍टमर्स के लिए खास ऑफर लांच किया है।

1 of

नई दिल्‍ली। टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में एंट्री के बाद से ही कस्‍टमर्स को अट्रैक्‍ट करने में जुटी रिलायंस Jio एक बार फिर अपने कस्‍टमर्स के लिए खास ऑफर लांच किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी 2200 रुपए का कैशबैक दे रही है। तो आइए जानते हैं कि आखिर आप कैसे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। 

 

दरअसल, रिलायंस जियो ने नया जियोफाई खरीदने वाले कस्‍टमर्स को 2200 रुपए कैशबैक देने का फैसला किया है। ये कैशबैक 50 रुपए के कई वाउचर्स के रूप में माय जियो अकाउंट में क्रेडिट होगा। 


क्‍या करना होगा 


इसके लिए सबसे पहले यूजर्स को 999 रुपए का जियोफाई हॉटस्पॉट डिवाइस खरीदना होगा। इसके बाद एक नई जियो 4जी सिम एक्टिवेट करनी होगी। सिम एक्टिवेट होने के बाद यूजर को 198 रुपए या 299 रुपए का रिचार्ज कराना होगा और 99 रुपए का जियोप्राइम सब्सक्रिप्शन भी लेना होगा। 


 50 रुपए के 44 वाउचर्स 


जियो सिम कार्ड एक्टिव होने के बाद कस्टमर को नॉन जियो हॉटस्पॉट डिवाइस के साथ रिलायंस डिजिटल स्टोर के जियो स्टोर जाकर स्टोर में सीरियल नंबर और MSISDN नंबर देना होगा। ये कैशबैक यूजर के अकाउंट में 50 रुपए के 44 वाउचर्स के रूप में आएगा। आगे पढ़ें - एक और ऑफर के बारे में 

 

 

जियोफाई एक्सचेंज ऑफर
इसके अलावा कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए लेटेस्ट जियोफाई एक्सचेंज ऑफर पेश किया है। कंपनी ने ये प्लान उन यूजर्स के लिए पेश किया है, जो अपना पुराना नॉन जियोफाई हॉटस्पॉट एक्सचेंज करके नया जियोफाई मॉडल खरीदने का सोच रहे हैं। कंपनी का ये एक्सचेंज ऑफर लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए है। 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट