Home » Industry » IT-TelecomJIO LAUNCH APPLE WATCH SERIES 3 IN INDIA

Jio और Airtel भारत में लॉन्‍च करेंगे एप्‍पल वॉच सीरीज-3, 4 मई से शुरू होगी प्री बुकि‍ंग

एप्‍पल वॉच सीरीज़ 3 सेल्युलर का इंतज़ार कर रहे लोगों के लि‍ए अच्‍छी खबर है।

JIO LAUNCH APPLE WATCH SERIES 3 IN INDIA
नई दिल्ली. एप्‍पल वॉच सीरीज 3 सेल्युलर का इंतज़ार कर रहे लोगों के लि‍ए अच्‍छी खबर है। क्‍योंकि‍ जल्‍द ही जि‍यो और एयरटेल एप्‍पल स्‍मार्टवॉच सीरीज 3 को भारत में लॉन्‍च करेगी। एप्‍पल वॉच सीरीज 3 की प्री-बुकिंग के लिए एयरटेल और रिलायंस जियो दोनों की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। जि‍यो की ओर से मि‍ली सूचना के अनुसार ग्राहक 4 मई से जि‍यो डॉट कॉम, रि‍लायंस डि‍जि‍टल और जि‍यो स्‍टोर पर एप्‍पल की स्‍मार्टवॉच सीरीज़ 3 के लिए प्री-ऑर्डर कर सकेंगे। वहीं, 11 मई से प्रोडक्‍ट खरीदने के लिए स्टोर्स में उपलब्ध कराया जाएगा। 
 
एप्‍पल ने सितंबर 2017 में आईफोन 8, आईफोन 8 प्लस और आईफोन एक्‍स स्मार्टफोन्स के साथ एप्‍पल वॉच सीरीज़ 3 सेल्युलर को लॉन्च किया था। इसमें कई सारे नए फीचर्स दिए गए हैं। इसमें सबसे खास यह है कि‍ इससे फोन भी किए जा सकते हैं। 
 
जि‍यो स्‍टोर पर प्री बुकि‍ंग का मि‍लेगा ये फायदा 
 
4 मई को प्री बुकि‍ंग करने का फायदा यह होगा कि‍ जि‍यो की ओर से वॉच आते ही आपको होम डि‍लि‍वरी की जाएगी। इसके अलावा जि‍यो फोन और पोर्टेबि‍लि‍टी की फैसि‍लि‍टी भी दी जाएगी। 
 
इसके अलावा जि‍यो वॉच के साथ मि‍लने वाले सि‍म के लि‍ए कुछ भी एक्‍स्‍ट्रा चार्ज नहीं करेगा। ऐसे में जो नंबर आपके आईफोन में चलेगा वही स्‍मार्टवॉच में भी चलेगा। इसके लि‍ए कस्‍टमर्स को पोस्‍टपेड और प्रीपेड दोनों तरह के नंबर उपलब्‍ध कराए जाएंगे। 
 
एयरटेल पर मि‍लेंगे ये फायदे 
 
एयरटेल के पोस्‍टपेड कस्‍टमर्स जो ऐयरटेल माई प्‍लान और इन्‍फि‍नि‍टी प्‍लान यूज रहे हैं वे एप्‍पल वॉच के साथ एकदम फ्री कनेक्‍ट कर पाएंगे। इसके लि‍ए उन्‍हें कोई अलग चार्ज नहीं देना होगा।  
 
कैसे शुरू होगी सेल्‍युलर सर्वि‍स 
 
ग्राहक को सबसे पहले अपने आईफोन को अपडेट करना होगा और उसे iOS 11.3 पर लाना होगा। इसके अलावा स्‍मार्टवॉच को भी watch OS 4.3 पर लाना होगा। इसके बाद आपकी वॉच में सेल्‍युलर सर्वि‍स शुरू हो जाएगी।  
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट