Home » Industry » IT-TelecomiVoomi i2 भारत में लॉन्‍च, डुअल कैमरा, फास्‍ट चार्जि‍ंग और फेस अनलॉक से है लैस

iVoomi i2 भारत में लॉन्‍च, डुअल कैमरा, फास्‍ट चार्जि‍ंग और फेस अनलॉक से है लैस

आईवूमी ने आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्‍च कर दि‍या है। कंपनी ने इस डि‍वाइस को आई2 नाम दि‍या है।

iVoomi i2 भारत में लॉन्‍च, डुअल कैमरा, फास्‍ट चार्जि‍ंग और फेस अनलॉक से है लैस
नई दि‍ल्‍ली. आईवूमी ने आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्‍च कर दि‍या है। कंपनी ने इस डि‍वाइस को आई2 नाम दि‍या है। आईवूमी आई2 को फ्लिपकार्ट पर आॅफिशियल लॉन्‍च कि‍या गया है। इस फोन की एक्सक्लूसिव सेल फ्लिपकार्ट पर ही होगी जहां इसे सिर्फ 7,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। आईवूमी आई2 कम कीमत पर शानदार लुक और दमदार स्पेसिफिकेशन्स प्रदान करता है। 
 
क्‍या हैं स्‍पेसि‍फि‍केशन 
 
कंपनी ने आई2 को बेजल लेस डिसप्ले के साथ पेश कि‍या है। यह फोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 5.45-इंच की एचडी+ फुलव्यू डिसप्ले के साथ आता है। जो 1440 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन को सपोर्ट करता है। आईवूमी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को एंडरॉयड 8.1 ओरियो पर पेश किया है जो 1.5गीगाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक एमटी6739 चिपसेट पर रन करता है।इस फोन में 3 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्‍टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 
 
डुअल कैमरे से लैस है फोन 
 
फोटोग्राफी के लि‍ए फोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 13 MP और 2 MP के दो रियर कैमरा सेंसर दिए गए हैं। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।
 
फास्‍ट चार्जि‍ंग का भी दि‍या ऑप्‍शन  
 
आईवूमी आई2 डुअल सिम फोन है जो 4जी सपोर्ट करता है। बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है जो 2A फास्ट चा​र्ज तकनीक सपोर्ट करती है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट