बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomहुआवे ने हर सेकंड बेचे Honor 9 Lite के 150 डि‍वाइस, 6 मि‍नट में आउट ऑफ स्‍टॉक हुआ फोन

हुआवे ने हर सेकंड बेचे Honor 9 Lite के 150 डि‍वाइस, 6 मि‍नट में आउट ऑफ स्‍टॉक हुआ फोन

कंपनी ने दावा किया है कि 21 जनवरी रविवार को शुरू हुई पहली फ्लैश सेल में हैंडसेट कुछ ही मि‍नट में आउट ऑफ स्टॉक हो गया।

Huawei sold every hundred Honor 9 Lite 150 devices, out of stock phone in 6 minutes
नई दि‍ल्‍ली. हुवावे के आॅनर ब्रांड ने पिछले हफ्ते भारत में अपना नया स्मार्टफोन आॅनर 9 लाइट लॉन्च किया था। बेज़ल लेस डिसप्ले, शानदार लुक और दमदार स्पेसिफिकेशन के बदौलत यह स्‍मार्टफोन काफी चर्चा में था। लेकि‍न कंपनी की ओर से फोन की पहली सेल 21 जनवरी को फ्लि‍पकार्ट पर शुरू हुई थी। ऐसे में कंपनी ने दावा किया है कि 21 जनवरी रविवार को शुरू हुई पहली फ्लैश सेल में हैंडसेट कुछ ही मि‍नट में आउट ऑफ स्टॉक हो गया।
 
दूसरी सेल में 3 मि‍नट में बि‍क गए सभी फोन 
 
ऑनर 9 लाइट डिवाइस की 21 जनवरी को दोपहर 12 बजे आयोजित हुई दूसरी फ्लैश सेल में 3 मिनट में सभी डि‍वाइस बि‍क गई। हालांकि‍ कंपनी की ओर से दोनों सेल में बेचे गए ऑनर 9 लाइट की कुल यूनिट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन कंपनी ने सोमवार को एक बयान ज़ारी कर बताया कि पहली फ्लैश सेल में एक सेकंड में 150 यूनिट बेचे गए। 
 
रोज लगाई जा रही है फोन की फ्लैश सेल 
 
इसके बाद सोमवार को दोपहर 12 बजे हॉनर 9 लाइट की एक और फ्लैश सेल का आयोजन किया गया और चौथी सेल 23 जनवरी, मंगलवार को दोपहर 12 बजे होगी। कंपनी का इरादा देश में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन की तेज डिलिवरी सुनिश्चित करने के लिए ज़्यादा से ज़्यादा स्टॉक लाने पर है। 
 
भारत में फोन की कीमत और लॉन्च ऑफर 
 
ऑनर के इस स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज की कीमत भारत में 10,999 रुपये है। वहीं, 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है। ऑनर 9 लाइट खरीदने वाले ग्राहकों को सिटीबैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss