बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecom15000 रुपए में मि‍ल रहा है आईफोन और आईपैड, ये लोग उठा सकते हैं फायदा

15000 रुपए में मि‍ल रहा है आईफोन और आईपैड, ये लोग उठा सकते हैं फायदा

एचडीएफसी और ऐप्पल के बीच करार हुआ है। इस करार के चलते एचडीएफसी यूज़र को आईफोन और आईपैड पर बड़ा कैशबैक दिया जा रहा है।

1 of
 
नई दि‍ल्‍ली. बजट में इंपोर्ट ड्यूटी 15 से 20 फीसदी होने के बाद आईफोन ने तुरंत ही अपने हर स्‍मार्टफोन की कीमत भारत में बढ़ा दी थी। इस दौरान कंपनी की ओर से सि‍र्फ iPhone SE के दाम नहीं बढ़े थे क्‍योंकि‍ कंपनी इसे भारत में ही असेंबल करती है। लेकि‍न अब एचडीएफसी और ऐप्पल के बीच करार हुआ है। इस करार के चलते एचडीएफसी यूज़र को आईफोन और आईपैड पर बड़ा कैशबैक दिया जा रहा है। ऐसे में इस कैशबैक का लाभ एचडीएफसी के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वाले उठा सकते हैं। moneybhaskar.com बता रहा है कि‍ एप्‍पल के कि‍स आइटम पर मि‍ल रहा है कि‍तना डि‍स्‍काउंट।  

आगे पढ़ें : कहां और क्‍या मि‍लेगा सस्‍ता 
कैसे और कहां मि‍लेगी छूट 
 
एप्‍पल और एचडीएफसी के इस ऑफर का लाभ उठाने के लि‍ए आपको थोड़ी सी मेहनत करनी होगी और ऐप्पल के अधिकृत स्टोर तक जाना होगा। क्‍योंकि‍ यह ऑफर ऑनलाइन ई कॉमर्स कंपनि‍यों के लि‍ए नहीं है। यह कैशबैक ऑफर आज से यानी 9 फरवरी से 14 फरवरी तक चलेगा। 
कैशबैक का लाभ ईएमआई ट्रांजैक्शन पर मिलेगा। 
हर आईपैड पर मि‍ल रहा है 10 हजार का कैशबैक 
 
इस ऑफर में एप्पल के आईपैड की बात करें तो 9.7 इंच और 32 जीबी (वाई-फाई से लैस) वाला वैरिएंट 15,000 रुपये में मिलेगा। इसकी असल कीमत 25,000 रुपये है। इसके अलावा भारत में मि‍लने वाले अन्य आईपैड मॉडल पर भी 10,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। 
कि‍न आईफोन पर मि‍लेगी कि‍तनी छूट 
 
एप्‍पल के आईफोन पर कैशबैक की बात करें तो iPhone SE और iPhone 6 को ऑफर में शामिल किया गया है। आईफोन एसई (32 जीबी वाले वेरिएंट) को 15,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। जिसकी असल कीमत 22,000 रुपये है। वहीं, iPhone 6 इस ऑफर के साथ 20,000 रुपये में उपलब्ध है। इसकी वास्तविक कीत 27,000 रुपये है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट