Home » Industry » IT-TelecomBSNL loot lo offer returned, every recharge 60% cheaper

Jio को टक्‍कर देने लौटा BSNL का 'लूट लो ऑफर', हर रि‍चार्ज कि‍या 60% तक सस्‍ता

बीएसएनएल एक बार फिर अपना धमाकेदार ‘लूट लो आॅफर’ लेकर आई है।

1 of
नई दि‍ल्‍ली. जि‍यो के आने से शुरू हुई प्राइस वॉर में कोई कंपनी पीछे नहीं रहना चाहती। यही कारण है कि‍ सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी अपने ग्राहकों का जोड़े रखने और नए यूजर्स को आर्कषित करने के लिए लगातार नए प्‍लान और आॅफर्स ला रही है। इसी कड़ी में बीएसएनएल एक बार फिर अपना धमाकेदार ‘लूट लो आॅफर’ लेकर आई है। इस आॅफर के तहत कंपनी अपने यूजर्स को विभिन्न प्लान्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है। 

 
31 मार्च तक मि‍लेगा छूट का लाभ
 
बीएसएनएल ने लूट लो आॅफर को पिछले साल नवंबर में पेश किया​ था। वहीं, अब फिर से इस ऑफर को शुरू कि‍या गया है। बीएसएनएल के इस आॅफर का लाभ इस महीने के अंत यानि 31 मार्च तक ही उठाया जा सकता है। जिसके तहत विभिन्न पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। यह आॅफर कंपनी की ओर से नए औ पुराने दोनों तरह के यूजर्स के ​लिए है। 
आगे पढ़ें : कौन कौन से प्‍लान पर है छूट 
किस प्लान पर कितना डिस्काउंट
 
कंपनी के 1525 रुपये के 12 महीने वाले प्रीमियम पोस्टपेड प्लान पर कंपनी 60 प्रतिशत का रेंटल डिस्काउंट दे रही है। इसका मतलब 1525 रुपय वाले प्लान को अब यूजर्स सि‍र्फ 600 रुपये में खरीद सकेंगे। इसी तरह 6 महीने वाले प्लान पर 45% और 3 महीने वाले रेंटल प्लान पर यूजर्स को 30% की छूट दी जाएगी। 
आगे पढ़ें : सि‍म पर भी नहीं लगेगा एक्टिवेशन चार्ज
फ्री मि‍लेगा नया सि‍म 
 
बीएसएनएल की ओर से नई सिम खरीदने पर एक्टिवेशन चार्ज भी फ्री किया गया है। ऐसे में ग्राहकों को नई सिम फ्री में दी जा रही है। ध्यान रहे बीएसएनएल के इस लूट लो पोस्टपेड आॅफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को एडवांस रेंटल वाले प्लान ही चुनने होंगे। डिस्काउंट पाने के लिए इस प्लान्स को 31 मार्च तक ही खरीदा जा सकता है।
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट