बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomमोबाइल, DTH और ब्राॅडबैंड का सि‍ंगल बि‍ल भेजेगा एयरटेल, ग्राहकों को मि‍लेगी 10% छूट

मोबाइल, DTH और ब्राॅडबैंड का सि‍ंगल बि‍ल भेजेगा एयरटेल, ग्राहकों को मि‍लेगी 10% छूट

एयरटेल जल्‍द ही ग्राहकों को ब्रॉडबैंड, पोस्टपेड मोबाइल और डिजिटल टीवी जैसी सेवाओं के लि‍ए एक ही बि‍ल भेजेगा।

1 of
 
नई दि‍ल्‍ली. भारती एयरटेल लिमिटेड की ओर से जल्‍द ही ग्राहकों को ब्रॉडबैंड, फिक्स्ड लाइन, पोस्टपेड मोबाइल और डिजिटल टीवी जैसी सेवाओं के लि‍ए अलग-अलग बि‍ल भरने के प्रोसेस को खत्‍म कर एक ही बि‍ल उपलब्‍ध कराएगा। इससे सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि‍ इस बंडल किए गए बि‍ल में कनेक्शन की संख्या के आधार पर 10% तक की छूट दी जाएगी। 

 
कई ग्राहकों ने उठाई थी अलग-अलग बि‍ल की समस्‍या 
एयरटेल के सीईओ होम जॉर्ज मथेन ने बताया,  'कई ग्राहकों ने हमसे पूछा था कि‍ क्‍या हम एयरटेल की सभी सर्वि‍सेेेज के लि‍ए एक बि‍ल पेमेंट नहीं कर सकते, क्‍योंकि‍ हर सर्वि‍स के लि‍ए अलग-अलग बि‍ल भरना और उनकी लास्‍ट डेट याद रखना एक बोझि‍ल काम है। यही कारण है कि‍ कंपनी इस तरह की सुवि‍धा शुरू कर रही है।' 
 
 
फि‍लहाल हैदराबाद में मि‍ल रही है सुवि‍धा 
दि‍ल्‍ली स्‍थि‍त कंपनी फि‍लहाल एकल बि‍ल वाली इस सुवि‍धा को हैदराबाद में बीटा वर्जन के रूप में अपने ग्राहकों को उपलब्‍ध करा रही है, लेकि‍न जल्‍द ही इस सुवि‍धा को पूरे भारत में शुरू कि‍या जाएगा। 
 
 
जि‍यो के प्‍लान से पहले शुरू की सर्वि‍स 
ऐसा भी माना जा सकता है कि एयरटेल ने यह प्‍लान रि‍लायंस जि‍याे के उस कदम से पहले उठाया है, जब दि‍संबर में जि‍यो की ओर से फाइबर ब्रॉडबैंड सर्वि‍स को इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविजन के साथ बंडल कर शुरू करने की खबर मि‍ल रही है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट