बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomअगर कोई इंडि‍यन देना चाहता है जुकरबर्ग को टक्‍कर, तो महिंद्रा देंगे पैसा

अगर कोई इंडि‍यन देना चाहता है जुकरबर्ग को टक्‍कर, तो महिंद्रा देंगे पैसा

फेसबुक के यूजर्स के डाटा का गलत तरीके से इस्‍तेमाल होने के बाद कंपनी के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने सबसे माफी मांगी है।

1 of

नई दि‍ल्‍ली। फेसबुक के यूजर्स के डाटा का गलत तरीके से इस्‍तेमाल होने के बाद कंपनी के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने सबसे माफी मांगी है। फेसबुक-कैम्‍ब्रि‍ज एनालि‍टि‍कल स्‍कैंडल पर बढ़ते वि‍वाद के बीच महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक आइडि‍या सबके सामने रखा है। महिंद्रा ने ट्वि‍टर के जरि‍ए पूछा है कि‍ कि‍ क्‍या यह सही समय नहीं है जब एक वैकल्‍पि‍क सोशल मीडि‍या प्‍लेटफार्म खड़ा करना चाहि‍ए। 

 

आनंद महिंद्रा ने कि‍या ट्वीट

 

62 वर्षीय आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कि‍या है कि‍ यह वि‍चार सामने आया है कि‍ क्‍या यह सभी वक्‍त नहीं है जब हमें अपनी खुद की सोशल नेटवर्किंग कंपनी होनी चाहि‍ए जोकि पूरी तरह से अपनी हो और प्रोफेशनली मैनेज हो और स्‍वेच्‍छा से रेग्‍युलेट हो। 

 

मदद करने के लि‍ए तैयार महिंद्रा

 

उन्‍होंने लि‍खा कि‍ क्‍या कोई उपयुक्‍त इंडि‍यन स्‍टार्ट-अप्‍स है? अगर कि‍सी यंग टीम का ऐसा कोई प्‍लान है तो मैं यह देखना चाहता हूं। मैं सीड कैपि‍टल के साथ उसे असि‍स्‍ट कर सकता हूं। 

 

आगे पढ़ें...

 

दूसरे प्रोजेक्‍ट्स पर पहले ही महिंद्रा दि‍खा चुके हैं रुचि

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब महिंद्रा ने कि‍सी प्रोजेक्‍ट पर जोर देते हुए अपनी रुचि‍ दि‍खाई है। एक माह पहले जब नीरव मोदी फ्रांड का मामला गर्म था तब महिंद्रा ने मुंबई में आईकॉनि‍क बि‍ल्‍डिंग के क्राउडफंडिंग के बारे में एक आइडि‍या पेश कि‍या था। यह बि‍ल्‍डिंग नीरव मोदी की है जि‍से ईडी ने जब्‍त की है। महिंद्रा इसे म्‍यूजि‍क हब बनाना चाहते हैं। इस बि‍ल्‍डिंग को Rhythm House नाम से जानी जाती है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट