विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomSamsung Galaxy S10 to be launched on March 8

Samsung Galaxy S10 होगा 8 मार्च को लॉन्च, कंपनी का ऐलान

Samsung की अमेरिकी वेबसाइट ने प्री-ऑर्डर पेज किया शुरू

Samsung Galaxy S10 to be launched on March 8

साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung Electronics) के चर्चित स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 10 (Galaxy S10) की लॉन्चिंग डेट फाइनल हो गई है। कंपनी ने कहा कि इस स्मार्टफोन को अमेरिका में 8 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

सिओल. साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung Electronics) के चर्चित स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 10 (Galaxy S10) की लॉन्चिंग डेट फाइनल हो गई है। कंपनी ने कहा कि इस स्मार्टफोन को अमेरिका में 8 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग (Samsung) की अमेरिकी वेबसाइट ने 20 फरवरी को सैन फ्रांसिस्को में होने वाले ‘अनपैक्ड’ इवेंट से पहले अपने बहुचर्चित प्रीमियम फोन के लिए एक प्री-ऑर्डर पेज शुरू कर दिया है।

 

550 डॉलर तक छूट का ऑफर

एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग ने अमेरिका में हुए एक ट्रेड-इन प्रोग्राम में पहली रिलीज की गई डिवाइसेस के बदले में बायर्स को गैलेक्सी एस 10 (Galaxy S10) पर 550 डॉलर तक छूट का ऑफर दिया है।

 

4 दिन पहले भी मिल सकता है स्मार्टफोन

सैमसंग के मुताबिक, गैलेक्सी एस 10 (Galaxy S10) कोरियाई मार्केट में 8 मार्च को आएगा और एडवांस में ऑर्डर बुक करने वाले बायर्स को आधिकारिक लॉन्च से 4 दिन पहले स्मार्टफोन मिल सकता है।
साउथ कोरिया की कंपनी द्वारा रेग्युलर गैलेक्सी एस 10 (Galaxy S10), बड़ी स्क्रीन के साथ एस 10 प्लस (S10+) और एक सस्ता मॉडल एस 10 लाइट (S10 Lite) लॉन्च किए जाने का अनुमान है।

 

गैलेक्सी बड्स के साथ आ सकता है स्मार्टफोन

इंडस्ट्री सोर्सेज के मुताबिक, गैलेक्सी एस10 (Galaxy S10) और एस 10 प्लस (S10+) सैमसंग के वायरलेस ईयरफोन गैलेक्सी बड्स (Galaxy Buds) के साथ आने का अनुमान है, जो नए स्मार्टफोन के पीछे केस लगाकर चार्ज किया जा सकता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss