बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-TelecomSamsung A8 plus की इमेज लीक, डुअल फ्रंट कैमरे और पतले बेजल के साथ हो सकता है लॉन्‍च

Samsung A8 plus की इमेज लीक, डुअल फ्रंट कैमरे और पतले बेजल के साथ हो सकता है लॉन्‍च

सैमसंग गैलेक्सी A8 प्‍लस की इमेज और फीचर लीक होने की जानकारी मि‍ल रही है।

1 of
 
नई दि‍ल्‍ली. सैमसंग गैलेक्सी A8 प्‍लस की इमेज और फीचर लीक होने की जानकारी मि‍ल रही है। गैलेक्सी ए सीरीज के इस नए स्‍मार्टफोन की लीक इमेज में फोन का फ्रंट पैनल दि‍खाई दे रहा है। इससे पता चलता है कि‍ फोन बेहद पतले बेजल और डुअल फ्रंट कैमरे से लैस होगा।
 
लीक फोटो में दि‍ख रहे हैं 2 फ्रंट कैमरे 
 
गिजचाइना की ओर से ट्वि‍टर पर पोस्ट की गई तस्‍वीर में फ्रंट पैनल पर दो कैमरे दि‍खाई दे रहे हैं। ऐसे में गैलेक्सी ए8 प्‍लस में 2 सेल्फी कैमरे सेटअप होने की उम्‍मीद है।
 
खास बात है कि अासुस और लेनोवो जैसी कंपनियों ने भी हाल ही में 2 फ्रंट कैमरे वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। लेकिन सैमसंग ने अभी तक इस तरह के हार्डवेयर का इस्तेमाल नहीं किया है। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने इसी साल डुअल रियर कैमरा सेटअप वाला गैलेक्सी नोट 8 लॉन्च किया था। वहीं, सितंबर में कंपनी ने 2 रियर कैमरे वाला सस्‍ता गैलेक्सी जे7+ स्मार्टफोन पेश किया था।  
 
बेजल भी होगा पतला 
 
डुअल सेल्फी कैमरे के अलावा, गैलेक्सी ए8 प्‍लस के लीक फोटो से पता चला है कि‍ फोन में बायीं और  दायीं तरफ पतले बेजल दिए जाएंगे। लेकिन हाल ही में आए कुछ बेजल-लैस स्मार्टफोन की तरह फोन का पैनल कर्व्ड नहीं दिखता है। 
 
बि‍क्‍सबाई के साथ आ सकती है Samsung A सीरीज 
 
सैमसंग की नई गैलेक्सी ए सीरीज के Galaxy A5 (2018), Galaxy A7 (2018) और Galaxy A8 प्‍लस (2018) स्मार्टफोन जनवरी 2018 में लॉन्च होने की उम्मीद है। फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 8 प्‍लस की तरह, नई सीरीज को कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) में एक अलग बि‍क्‍सबाई वॉयस असि‍स्‍टेंंट के साथ प्रदर्शित किया जा सकता है। 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट